लूडो खेलते-खेलते हुआ प्यार, प्रेमी से मिलने UP से बिहार आ गई लड़की, फिर जो हुआ उसने पुलिस को भी कर दिया हैरान
लूडो खेलते-खेलते हुआ प्यार, प्रेमी से मिलने UP से बिहार आ गई लड़की, फिर जो हुआ उसने पुलिस को भी कर दिया हैरान
Share:

छपरा: बिहार के छपरा में रहने वाले एक युवक को उत्तर प्रदेश के आगरा में रहने वाली युवती से ऑनलाइन लूडो गेम खेलने के चलते प्यार हो गया। दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत होने लगी तथा नजदीकियां बढ़ गई। फिर युवती अपने घर से बिना किसी को कुछ बताए युवक से मिलने छपरा के मढ़ौरा पहुंच गई। सब कुछ प्रेमी जोड़े के अनुसार चल रहा था। मगर कहानी ने यू-टर्न लिया तथा प्रेमी जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया। 

बुधवार को आगरा पुलिस छपरा के मढ़ौरा पहुंची तथा वहां से अगहरा गांव के इंटर में पढ़ने वाले 19 वर्षीय विद्यार्थी को किडनैपिंग के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने वहां से युवती को भी बरामद कर लिया। दरअसल 3 दिन पहले आगरा की युवती तथा मढ़ौरा अगहरा के युवक के बीच मोबाइल से ऑनलाइन लूडो खेलने के चलते जान पहचान हो गई थी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग बढ़ा तथा युवती आगरा से अपने परिवार वालों को बिना बताए युवक से मिलने भागकर मढ़ौरा आ गई। फिर युवती के घरवालों ने थाने में अपनी बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। 

उत्तर प्रदेश पुलिस ने दोनों को मढ़ौरा के भिन्न-भिन्न जगहों से गिरफ्तार कर अपने साथ उत्तर प्रदेश लेकर चली गई है। इस सिलसिले में गौरा ओपी इंचार्ज नित्यानंद सिंह ने बताया कि राहुल की गिरफ्तारी हुई है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस बारे में अधिक खबर नहीं है। क्योंकि उत्तर प्रदेश पुलिस ने सादे कपड़ों में आई तथा चुपचाप युवक को गिरफ्तार किया। जिसमें एक महिला पुलिस भी सम्मिलित थी। ये घटना पूरी तरह प्रेम प्रसंग से जुड़ी हुई है। पुलिस ने मढ़ौरा से युवती को भी बरामद कर लिया है। युवती 3 दिन पहले मढ़ौरा के अगहरा गांव के एक युवक को लेकर मढ़ौरा नगर में आई थी। जहां उसने एक मकान मालिक से चर्चा कर आधार कार्ड के सहारे मकान किराये पर ले लिया तथा रहने लगी। इस बीच शिकायत दर्ज होने के पश्चात् उत्तर प्रदेश पुलिस एक्टिव हुई तथा मोबाइल सर्विलांस के आधार पर लड़के की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया तथा युवती को भी किराये के कमरे से बरामद कर लिया। इस मामले के सामने आने के बाद से लूडो ऑनलाइन गेम की चर्चा पूरे क्षेत्र में जोरों से चल रही है।

दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़, घर के पास भाजपा नेता जीतू चौधरी की 4 गोलियां मारकर हत्या

मुस्लिम महिला को नहीं पहनना हिजाब, पति डालता है दबाव.., पुलिस में पहुंचा मामला

शर्मनाक! 10 वर्षीय मासूम के साथ किया रेप, रिश्तेदार ही निकला आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -