ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान हुआ प्यार, प्रेमी से मिलने घर छोड़कर यूपी की लड़की पहुंची बिहार
ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान हुआ प्यार, प्रेमी से मिलने घर छोड़कर यूपी की लड़की पहुंची बिहार
Share:

आगरा: ऑनलाइन लूडो गेम खेलने के दौरान बिहार के छपरा के निवासी एक लड़के को यूपी के आगरा की एक लड़की से प्यार हो गया. दोनों के बीच फोन पर बातें होने लगी और नजदीकियां बढ़ गई. फिर लड़की अपने घर से बगैर किसी को कुछ बताए लड़के से मिलने छपरा के मढ़ौरा जा पहुंची. सब कुछ प्रेमी जोड़े के हिसाब से ही चल रहा था. मगर कहानी ने यू-टर्न लिया और प्रेमी जेल में पहुंच गया. दरअसल, बुधवार को आगरा पुलिस, छपरा के मढ़ौरा पहुंची और वहां से अगहरा गांव के इंटर में पढ़ने वाले 19 वर्षीय छात्र को किडनेपिंग के आरोप में अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने वहां से लड़की को भी बरामद कर लिया. 

दरअसल, कुछ समय पहले आगरा की लड़की और मढ़ौरा अगहरा के लड़के के बीच मोबाइल से ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान बातचीत शुरू हुई थी. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और लड़की आगरा से अपने घरवालों को बिना बताए लड़के से मिलने भागकर मढ़ौरा आ गई. फिर लड़की के परिजनों ने थाने में अपनी बेटी के किडनैप होने का केस दर्ज करा दिया. जिसके बाद यूपी पुलिस ने दोनों को मढ़ौरा के अलग-अलग स्थानों से अरेस्ट किया और अपने साथ यूपी ले आई. इस मामले में गौरा ओपी इंचार्ज नित्यानंद सिंह ने बताया कि राहुल को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस बारे में अधिक जानकारी नहीं है. 

यूपी पुलिस सादे कपड़ों में बिहार आई थी और चुपचाप लड़के को अरेस्ट किया. यूपी पुलिस के साथ एक महिला पुलिस भी थी. ये मामला पूरी तरह प्रेम प्रसंग से संबंधित है. किडनेपिंग का केस दर्ज होने के बाद यूपी पुलिस हरकत में आई और मोबाइल सर्विलांस के आधार पर युवक की पहचान कर उसे अरेस्ट कर लिया और लड़की को भी किराये के कमरे से बरामद कर लिया. इस घटना के सामने आने के बाद से लूडो ऑनलाइन गेम की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है. 

मुस्लिम महिला को नहीं पहनना हिजाब, पति डालता है दबाव.., पुलिस में पहुंचा मामला

शर्मनाक! 10 वर्षीय मासूम के साथ किया रेप, रिश्तेदार ही निकला आरोपी

दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़, घर के पास भाजपा नेता जीतू चौधरी की 4 गोलियां मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -