बम के धमाकों से घबराया यूपी
बम के धमाकों से घबराया यूपी
Share:

लखनऊ: यूपी के प्रयागराज से एक दिल दहला देने वाली खबर सुनने के लिए मिली है जहां महिला प्रधान के बेटे की गाड़ी टाटा सफारी पर हमला भी कर दिया है. हमलावरों के निशाने पर प्रधान का बेटा था. युवकों ने प्रधान के बेटे की TATA सफारी कार पर भारी बमबारी भी की है. इस घटना का वीडियो CCTV फुटेज में रिकॉर्ड हो चुका है और तेजी से वायरल होने लगा है. 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के झूसी इलाके की आवास विकास कॉलोनी की बताई जा रही है. यहां बीजेपी महिला नेता विजय लक्ष्मी चंदेल के बेटे पर बम से अटैक हुआ है.  बमबाजी की घटना के वक़्त उनका बेटा और दोस्त गाड़ी में ही बैठे थे. खबरों का कहना है कि इस हमले में उन्हें कोई चोट नहीं आई है. गौरतलब है कि इस बमबाजी की घटना का वीडियो भी सामने आ गया है उसमें कार एक घर के बाहर खड़ी हुई नजर आ रही है, तभी सामने की ओर से दो बाइक सवार आते हैं कार पर एक के बाद एक दो बम फेंकते हुए भाग जाते हैं. 

 

जानकारी के अनुसार महिला नेता विजयलक्ष्मी चंदेल बीजेपी की जिला मंत्री हैं. जिसके साथ ही वो थाना पुर ग्राम सभा में ग्राम प्रधान भी है. उनका 20 वर्ष का बेटा विधान सिंह गुरुवार को रात 8:00 बजे अपनी मौसी के घर पर गया हुआ था. जहां पर दो बाइक पर सवार छह युवकों ने सफारी कार पर बम बाजी की है. 

दादी ने नवजात पोती को उतारा मौत के घाट, हैरान कर देने वाली है वजह

पति था शराब का आदी तो महिला ने कर दी बेटे की हत्या

गोल गप्पे को लेकर महिलाओं के बीच हुआ विवाद तो चली गई एक की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -