गोल गप्पे को लेकर महिलाओं के बीच हुआ विवाद तो चली गई एक की जान
गोल गप्पे को लेकर महिलाओं के बीच हुआ विवाद तो चली गई एक की जान
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में गोलगप्पे खाने को लेकर महिलाओं के मध्य ऐसा विवाद हुआ कि बात बहस बाजी तक पहुंच चुकी है. इस बीच एक महिला ने अपनी बुजुर्ग सहेली को धक्का दिया और बुजुर्ग की गिरकर जान चली गई. यह केस दिल्ली के शाहदरा इलाके के शांति इनक्लेव का बताया जा रहा है. इस केस मृतक महिला के परिजन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है इसके आधार पर पुलिस ने तीन महिलाओं को हिरासत में ले लिया गया है.

दरअसल, दिल्ली के शाहदरा जिले के GTB एंक्लेव में एक बुजुर्ग महिला ने गोलगप्पे खाने से मना कर दिया तो पड़ोसी महिलाओं ने उसके साथ बहसबाजी की और कहासुनी के बीच बुजुर्ग को धक्का दे डाला. बुजुर्ग महिला सिर के बल गिरकर जख्मी हो गई. ऐसे में बहू उन्हें हॉस्पिटल ले गई जहां उनकी जान चली गई. महिला का नाम शकुंतला देवी कहा जा रहा है जिनकी उम्र तकरीबन 68 वर्ष थी. खबरों का कहना है कि पुलिस ने बुजुर्ग के परिजनों की शिकायत पर पड़ोसी महिलाओं के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज करते हुए उन्हें हिरासत में ले लिया है. 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक मामला गली नंबर-7, खेड़ा गांव, GTB एंक्लेव निवासी शकुंतला के परिवार में बेटे अवधेश कुमार, सुभाष व राजेश का है. पुलिस के अनुसार राजेश की पत्नी बेबी का आरोप है कि सास शकुंतला बुधवार को घर के दरवाजे पर खड़ी थीं. वह उन्हें खाने के लिए बुलाने गई तो पड़ोसी शीतल हाथ में गोलगप्पे लेकर जा रही थी. उसने शकुंतला से गोलगप्पे खाने के लिए पूछा तो उन्होंने इंकार कर दिया. 

पिता ने शराब पीने से रोका तो गुस्से में मंदिर से त्रिशूल ले आया बेटा और फिर जो हुआ...

परिवार का क़त्ल कर ट्यूटर के साथ किया बलात्कार, कोर्ट ने 2 साल बाद दी ये सजा

पति ने बाइक खरीदने के लिए मांगे पैसे, तंग आकर पत्नी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -