पति था शराब का आदी तो महिला ने कर दी बेटे की हत्या
पति था शराब का आदी तो महिला ने कर दी बेटे की हत्या
Share:

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई हैं। यहाँ एक मां ने आर्थिक तंगी की वजह से बेटे को तालाब में फेंक दिया। दुर्ग जिले के पुलिस ने 6 महीने के दीपांशु यादव की हत्या के आरोप में उसकी मां मालती यादव (30) को गिरफ्तार कर​ लिया है।

दुर्ग जिले के पुलिस अफसरों ने बताया कि 31 मार्च को मालती यादव ने जिले के नगपुरा पुलिस थाने में अपने बेटे दीपांशु के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। मालती ने पुलिस को बताया था कि जब वह अपनी मां के घर में सोई थी तब उसका बेटा दीपांशु भी उसके करीब ही सोया था, मगर रात लगभग 3 बजे वह उठी तो दीपांशु वहां नहीं था। मालती की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने मामले की छानबीन आरम्भ की। इधर दूसरे दिन 1 अप्रैल को बालक का शव गांव के एक तालाब में नजर आया।

पुलिस अफसरों ने बताया कि जब पुलिस ने मालती की मां के घर के नजदीक लगे CCTV फुटेज की जांच की तब पता चला कि रात में मालती ही अपने बच्चे को लेकर निकली थी। तत्पश्चात, पुलिस ने मालती से सख्त पूछताछ की तब वह टूट गई। उसने कहा कि उसका पति नशे का आदी है। इससे वह बहुत परेशान थी। पति की इन हरकतों की वजह से उसके परिवार को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा था। इस के चलते उसे बच्चे की चिंता होने लगी थी कि वह बड़ा होकर क्या करेगा। इन्हीं परेशानियों की वजह से मैंने बच्चे का क़त्ल करना तय किया तथा उसे तालाब में फेंक दिया।

पिता ने शराब पीने से रोका तो गुस्से में मंदिर से त्रिशूल ले आया बेटा और फिर जो हुआ...

परिवार का क़त्ल कर ट्यूटर के साथ किया बलात्कार, कोर्ट ने 2 साल बाद दी ये सजा

पति ने बाइक खरीदने के लिए मांगे पैसे, तंग आकर पत्नी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -