दादी ने नवजात पोती को उतारा मौत के घाट, हैरान कर देने वाली है वजह
दादी ने नवजात पोती को उतारा मौत के घाट, हैरान कर देने वाली है वजह
Share:

सूरजपुर: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई हैं। यहाँ सूरजपुर जिले में बेटे की चाह रखने वाली दादी ने नवजात बच्ची को कुएं में डूबोकर मार डाला। वहीं सूरजपुर जिले के पुलिस अफसरों ने बताया कि पहली दिनांक को करंजी गांव निवासी पंकज विश्वास ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था कि उसके बेटे की नवजात बच्ची लापता है। पंकज ने आशंका जताई थी कि किसी ने बच्ची को उठा लिया है। पुलिस ने बच्ची की खोज आरम्भ की। 

पुलिस ने बाड़ी में बने कुएं की तलाशी ली तब वहां से बच्ची का शव बरामद किया गया। तत्पश्चात, पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन आरम्भ की। घर के सदस्यों से पूछताछ की गई। पूछताछ में बच्ची की मां ने बताया कि जब वह बच्ची के साथ लेकर सो रही थी तब उसकी सास मिताली विश्वास बच्ची को उठाकर ले गई थी। 

बच्ची की मां ने बोला कि जब वह सोकर उठी तो उसने सास से बच्ची के बारे में पूछा तो उसने ले जाने की बात से स्पष्ट मना कर दिया। पुलिस अफसरों ने बताया कि संदेह के आधार पर मिताली से सख्ती से पूछताछ की तब उसने बताया कि उसने ही बच्ची का क़त्ल किया है। मिताली ने पुलिस को बताया कि वह लड़के की चाह रखती थी मगर जब उसके घर में बच्ची पैदा हुई तब उसने इसे कबूल नहीं किया तथा उसका क़त्ल कर दिया। पुलिस ने बच्ची के क़त्ल के आरोप में मिताली को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।

गोल गप्पे को लेकर महिलाओं के बीच हुआ विवाद तो चली गई एक की जान

पिता ने शराब पीने से रोका तो गुस्से में मंदिर से त्रिशूल ले आया बेटा और फिर जो हुआ...

पूर्व जेल अधीक्षक के बैंक लॉकर से मिला 3 किलो सोना और कीमती दस्तावेज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -