खौफनाक हादसा: सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों को देखने गए पड़ोसी, हुए हादसे का शिकार

खौफनाक हादसा: सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों को देखने गए पड़ोसी, हुए हादसे का शिकार

रामपुर: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म और घटनाओं के चलते आज के समय में हर कोई इस बातको लेकर परेशान है और यह बात अत्याधिक चिंता जनक बनता जा रहा है वहीं हर रोज कोई न कोई ऐसा मामला सुनने को मिल ही जाता है जो रूह को अंदर से हिला देता है. जंहा आज हम फिर एक ऐसी ही खबर लेकर आये है जो रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र में सोमवार को एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई. हादसे में एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है.

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि गंज थाना क्षेत्र के काशीपुर गांव निवासी मुकेश और विमल दोनों सोमवार को बाइक पर सवार होकर एक फैक्टरी में मजदूरी करने जा रहे थे. इसी दौरान जौहर अस्पताल और केसरपुर गांव के बीच अचानक उनके सामने एक डंपर आ गया, जिसकी चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई. दोनों की मौत की सूचना मिलने पर गांव में कोहराम मच गया. पास में ही रहने वाले राजेंद्र को जब इसकी सूचना मिली तो उन्हें लगा कि हादसे में उनके किसी रिश्तेदार की मौत हो गई है. इसपर राजेंद्र अपनी चाची और मां को मोटरसाइकिल पर बैठाकर घटनास्थल की ओर जाने लगे. 

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि मौके पर पहुंचने के कुछ दूर पहले उनकी बाइक सामने से आ रही गन्ने से भरी ट्रैक्टर से टकरा गई. इस हादसे में राजेंद्र और उसकी चाची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां घायल हो गईं. घायल मां को उपचार के बाद घर लाया गया.  घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस आ गई और चारों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. डंपर और ट्रैक्टर चालक मौका पाकर फरार हो गए हैं. 

दो युवकों ने बर्फानी तेंदुओं को बेहद करीब से मोबाइल में किया कैद

खांसी-जुकाम की दवा छापे के बाद हुई जब्त, हिमाचल में बिक्री पर लगी रोक

हिमाचल मंत्रिमंडल की बैठक में होंगे कई अहम फैसले, कैबिनेट मीटिंग आज