यूपी के इस मंत्री ने बताया कांग्रेस को जुमलेबाजी में उस्ताद

लखनऊ : प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि जुमलेबाजी में उस्ताद कांग्रेस ने 'गरीबी हटाओ' का नारा देकर देश के गरीबों को ठगा। जनता झूठे नारे देने वाले परिवार की हकीकत जानती है। गरीबी हटाने के नाम पर जब भी ये सत्ता में आए, गरीबी तो हटी नहीं, लेकिन इनकी अमीरी बेतहाशा बढ़ती रही। 

लोकसभा चुनाव: सपा के हाथ से फिसल जाएगा गुर्जर वोट बैंक, आज भाजपा में शामिल होगा ये कद्दावर नेता

कुछ ऐसा बोले शर्मा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनऊ के सरोजनी नगर में भाजपा युवा मोर्चा के सम्मेलन 'विजय लक्ष्य 2019' कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कहीं। शर्मा ने कहा कि प्रदेश और केंद्र में मोदी के नेतृत्व में 'सबका साथ- सबका विकास' के सिद्धांत पर चलने वाली सरकार है। किसानों के हित में प्रदेश में 7.24 रु./ यूनिट लागत की बिजली सिंचाई के लिए सिर्फ 1.10 रु./ यूनिट की दर से उपलब्ध करा रहे हैं। 

अमेरिका ने की भारत की तारीफ, कहा वेनेज़ुएला मामले में मिल रहा सहयोग

स्वच्छ भारत अभियान पर भी बोले शर्मा 

जानकारी के मुताबिक ऊर्जा मंत्री शर्मा ने कहा कि आजादी के 70 साल बाद भी देश की करोड़ों महिलाएं खुले में शौच को विवश थीं, लेकिन कांग्रेस ने इस दिशा में कोई पहल नहीं की। पीएम मोदी ने शौचालय की अहमियत समझते हुए 'स्वच्छ भारत अभियान' के तहत 9.8 करोड़ शौचालय बनवाकर महिलाओं को खुले में शौच के अभिशाप से मुक्त कराया। शर्मा ने कहा कि आजादी के 70 साल बाद भी देश के करोड़ों घरों को बिजली नसीब नहीं हुई। पीएम के नेतृत्व में देश के 2.57 करोड़ घरों को पहली बार बिजली मिली। 

लोकसभा चुनाव: गेस्ट हाउस कांड भूलाकर मुलायम के साथ दिखेंगी माया, करेंगी चुनाव प्रचार

ब्रिटिश कोर्ट का नीरव मोदी को जमानत देने से इंकार, जेल में ही रहेगा भगोड़ा

आज पूर्वोत्तर दौरे पर पीएम मोदी, इन राज्यों में करेंगे रैली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -