आज पूर्वोत्तर दौरे पर पीएम मोदी, इन राज्यों में करेंगे रैली
आज पूर्वोत्तर दौरे पर पीएम मोदी, इन राज्यों में करेंगे रैली
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए मिशन मोड में लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पूर्वोत्तर दौरे पर हैं। असम और अरुणाचल में आज वह तीन रैलियां करेंगे। सुबह 11 बजे वह अरुणाचल प्रदेश के आलो में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह असम के मोरान और गोहपुर में रैलियां करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी आज सियासी हलचल तेज है। यहां भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर पीएम मोदी के खिलाफ मेगा रोड शो करेंगे। 

लोकसभा चुनाव: ....तो इस वजह से 23 की जगह 28 मई को आ सकते हैं चुनाव परिणाम

आज नामांकन दाखिल करेंगे शाह 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चंद्रशेखर ने कहा है कि देश के लिए भाजपा को सत्ता से हटाना जरुरी है। मालूम हो कि पिछले दिनों पुलिस की लाठीचार्ज में घायल होकर अस्पताल में भर्ती हुए चंद्रशेखर से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी मुलाकात की थी। वही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, शिरोमणि अकाली दल के सुप्रीमो प्रकाश सिंह बादल और लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान जैसे वरिष्ठ नेता मौजूद होंगे।

लोकसभा चुनाव: योगी के मंत्री बोले- जिनके भाई-पति जमानत पर, वे कह रहे 'चौकीदार चोर है'

तैयार हुआ पीएम का मंच 

जानकारी के मुताबिक अरुणाचल प्रदेश के आलो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए मंच तैयार हो चुका है। पीएम मोदी की यहां करीब 11 बजे पहुंचने की संभावना है। वही उधर भाजपा की गुजरात इकाई के प्रमुख जीतू वघानी ने शुक्रवार को कहा कि शाह के नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान भाजपा के सहयोगी दलों के नेताओं और राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी जैसे केंद्रीय मंत्री उपस्थित रहेंगे। इन सभी नेताओं के शनिवार को अहमदाबाद में एक रोड शो में शाह के साथ मौजूद रहने की संभावना है। 

लोकसभा चुनाव: हरियाणा में बोले राहुल गाँधी, कहा- सारे चोर मोदियों का पीएम मोदी ने दिया साथ

लोकसभा चुनाव: विवादों में घिरा भारतीय रेलवे, मैं भी चौकीदार लिखे कप में परोस दी चाय

राम माधव ने नायडू पर साधा निशाना, कहा - धोखेबाज़ और झूठी है टीडीपी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -