यूपी पुलिस ने बरामद की 'अल्ताफ' द्वारा भगाई गई लड़की, परिवार को मिल रही धमकियां
यूपी पुलिस ने बरामद की 'अल्ताफ' द्वारा भगाई गई लड़की, परिवार को मिल रही धमकियां
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कासगंज में पुलिस कस्टडी में अल्ताफ की मौत के मामले में नया मोड़ आया है। दरअसल, अल्ताफ पर जिस लड़की को भगाने के आरोप लगे थे, पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है। पुलिस ने कासगंज रेलवे स्टेशन से लड़की को बरामद किया है। लड़की के परिजनों को भी इसकी जानकारी दे दी गई है। इसके साथ ही मजिस्ट्रेट के सामने लड़की का बयान भी दर्ज करा दिया गया है। लड़की के पिता ने कहा कि वे अभी तक बेटी से नहीं मिल पाए हैं। साथ ही पिता ने पुलिस अधीक्षक से मिल कर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

लड़की के पिता का कहना है कि आए दिन उनके घर पर 5-10 लोग आते हैं और फिर धमकी देकर चले जाते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों से सुरक्षा के लिए उन्होंने पुलिस से अपील की है। युवती के पिता ने बताया कि धमकी देने वाले कौन लोग हैं, उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता। यूपी पुलिस ने युवती के परिजनों को सुरक्षा का आश्वासन दिया है। पुलिस ने सोमवार (15 नवंबर, 2021) को युवती को बरामद किया है , जिसके बाद उसे कोर्ट में प्रस्तुत कर कर बयान दर्ज किया गया। लड़की को आज यानी मंगलवार को परिजनों को सौंपा जा सकता है। पीड़ित परिवार के वकील विजय शर्मा ने बताया है कि लड़की का परिवार घटना वाले दिन से ही घर में शांति से नहीं रह पा रहा है और डर के कारण ही परिवार ने पुलिस अधीक्षक से सुरक्षा मांगी थी। लड़की के घर पर फ़िलहाल पुलिसबल तैनात कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि युवती ने पूछताछ में बताया है कि अल्ताफ ने नौकरी लगवाने की बात कह कर लड़की को बस स्टैंड बुलाया था।

इसके बाद उसने अपने दोस्त के साथ लड़की को मथुरा और फिर आगरा पहुंचा दिया। लड़की को मजिस्ट्रेट द्वारा रिलीफ किए जाने के बाद परिवार के हवाले कर दिया जाएगा। बता दें कि अल्ताफ को 8 नवंबर, 2021 की शाम को पुलिस ने लापता लड़की के संबंध में पूछताछ करने के लिए हिरासत में लिया था। अहरौली गाँव के रहने वाले अल्ताफ की पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट में फाँसी लगा कर मरने की सामने आई है। इस मामले में 5 पुलिसकर्मी निलंबित हुए हैं। अल्ताफ के पिता ने पहले यूपी पुलिस पर इल्जाम लगाए थे, लेकिन बाद में बयान बदल लिया। फिलहाल मामले की छानबीन चल रही है।

बिहार में भीषण सड़क हादसा, सुशांत सिंह राजपूत के 6 रिश्तेदारों की दर्दनाक मौत, 4 घायल

खेल पुरस्कार पाने वालों को कोहली ने दी बधाई, यहाँ देखें सम्मानितों की पूरी सूची

सोने-चांदी की कीमतों में आया उछाल, जानिए आज का नया भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -