शादी का झांसा देकर लिव इन में रह रहा था युवक, रोजाना करता था ये घिनोना काम
शादी का झांसा देकर लिव इन में रह रहा था युवक, रोजाना करता था ये घिनोना काम
Share:

 लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले एक युवक को पुलिस ने रेप के इल्जाम में हिरासत में लिया जा चुका है. पुलिस का बोलना है कि अपराधी अपनी महिला दोस्त से विवाह का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा. इस बीच महिला गर्भवती हो गई तो डरा धमका कर गर्भपात करवाने के लिए ले गया.

पीड़िता ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया. जांच के उपरांत पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को कहा है कि उसका दोस्त शादी का झांसा देकर उसके साथ दो वर्ष तक दुष्कर्म करता रहा. जब उसने विवाह के दबाव बनाया तो उसे धमकी देकर घर से भगा दिया और उसके साथ कई बार मारपीट भी करना शुरू कर दिया है.  

इस केस पर DSP नॉर्थ जोन डॉक्टर एस चिनप्पा ने कहा है कि महिला ने अपने दोस्त के विरुद्ध दुष्कर्म का केस भी दर्ज करवाया था. मामले की जांच के उपरांत आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है. पूछताछ के बीच उसने अपना जुर्म कबूल कर चुका है. अब उसे जेल भेज दिया गया है. पीड़िता का कहना है कि जब वो अपने पार्टनर से शादी के लिए बोलती वो बहाने बनाता और बात को टाल देता था. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लग जाता है.

मेरठ से सामने आया शादी में थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला, आरोपी गिरफ्तार

पत्नी ने मनपसंद खाना नहीं बनाया, तो पति ने कुल्हाड़ी से किए कई वार

'किशन भरवाड़ जैसा अंजाम होगा..', VHP नेता को धमकी देने वाले सिराज की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -