मेरठ से सामने आया शादी में थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला, आरोपी गिरफ्तार
मेरठ से सामने आया शादी में थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला, आरोपी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के अंतर्गत आने वाले अतरौली गांव में विवाह समारोह में थूक लगाकर नान रोटी बनाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर ही लोग आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे है। वहीं, पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी शख्स को अरेस्ट कर लिया है। बता दें कि इस तरह का यह कोई पहला केस नहीं है। इससे पहले भी इस प्रकार के कई मामले सामने आ चुके हैं। वहीं, अब इस नए मामले के सामने आने के बाद थूक वाली रोटी फिर सुर्खियों में है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, सोमवार को मेरठ के अतराडा गांव के रहने वाले नरेश कुमार की बेटी की शादी थी। शादी में उन्होंने नान रोटी बनाने का काम हापुड़ के फिरोज नामक शख्स को दिया था। रोटी बनाने के दौरान उस पर कथित तौर पर थूकते हुए फिरोज का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर आया। 

नरेश के किसी परिचित ने यह वीडियो उनके मोबाइल पर भी भेज दिया। नरेश ने वीडियो क्लिप पुलिस को सौंपते हुए आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। खरखौदा थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार दुबे ने जानकरी दी है कि मामला मेरठ के अतरौली गांव का है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को अरेस्ट कर लिया।

पत्नी ने मनपसंद खाना नहीं बनाया, तो पति ने कुल्हाड़ी से किए कई वार

'किशन भरवाड़ जैसा अंजाम होगा..', VHP नेता को धमकी देने वाले सिराज की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोज़र

हारिष खान से प्यार करती थी बीना, घर-परिवार छोड़कर उसके साथ ही रहने लगी.. लेकिन मिली दर्दनाक मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -