'किशन भरवाड़ जैसा अंजाम होगा..', VHP नेता को धमकी देने वाले सिराज की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोज़र
'किशन भरवाड़ जैसा अंजाम होगा..', VHP नेता को धमकी देने वाले सिराज की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोज़र
Share:

अहमदाबाद: गुजरात राज्य प्रशासन ने सिराज उर्फ ‘सिरो डॉन’ उर्फ ‘डॉन हुसैन खलयानी बोटादवाला’ अवैध संपत्ति पर कार्रवाई करते हुए उसे जमींदोज़ कर दिया है। बुलडोजर से अवैध संपत्ति को ध्वस्त करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सिराज को पुलिस ने 8 मई को अरेस्ट कर लिया था। बता दें कि सिराज ने 5 मई को ‘विश्व हिन्दू परिषद (VHP)’ के नेता एवं कारोबारी महेन्द्रभाई लालजीभाई माली उर्फ मुन्नाभाई माली को धमकी दी थी।

मुन्नाभाई को जान से मारने की धमकी देते हुए सिराज ने कहा था कि, 'तुम्हें भी किशन भारवाड़ जैसा अंजाम भुगतना होगा।' इस संबंध में मुन्नाभाई माली ने 7 मई 2022 को बोटाद पुलिस स्टेशन में शिकायत दी थी। आरोपित सिरो डॉन का बहुत लंबा आपराधिक इतिहास है और उसके खिलाफ पहले भी कई अपराधों के खिलाफ शिकायतें दर्ज हैं। आरोपित ने मुन्नाभाई माली को धमकाते हुए कहा था कि, 'गाँव में तुमने हनुमान जी के मंदिर पर एक लाउडस्पीकर लगा रखा है। उस लाउडस्पीकर को जल्द से जल्द हटा लो, वरना तुम्हारा वही अंजाम होगा, जो किशन भरवाड़ का हुआ था। आखिर तुम हमारा क्या कर लोगे? यदि मैं तुम्हें कार में खींच लूँ और तुम्हारा किडनैप कर लूँ, तुम कुछ नहीं कर पाओगे।'

गुंडे सिराज ने कारोबारी को धमकाते हुए आगे कहा था कि, 'हम लोग तुम सब पर नजर रख रहे हैं। अपनी हद में रहो, वरना मैं तुम्हारी हत्या कर दूँगा।' इसके बाद उसने सड़क पर ही चिल्लाते हुए कारोबारी मुन्नाभाई माली को फिर से हत्या की धमकी दी थी। बता दें कि सिराज डॉन के खिलाफ अवैध जुआ और हत्या के प्रयास समेत 34 केस दर्ज हैं।

क्या हुआ था किशन भरवाड़ के साथ :-

बता दें कि किशन भरवाड़ का कत्ल 25 जनवरी, 2022 को कर दिया गया था।  2 बाइक सवारों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। हत्या की वजह सोशल मीडिया पर मोहम्मद पैगम्बर को लेकर डाली गई एक पोस्ट थी, जिसे कातिलों ने ईशनिंदा मान लिया था। ये मामला संसद में भी उठा था। ATS ने पाया था कि मौलाना शब्बीर ने किशन का क़त्ल करने वाले आरोपितों को 11 लोगों की हत्या करने का ठेका दिया था। मौलाना अय्यूब को अहमदाबाद के जमालपुर से आरोपितों को हथियार मुहैया करवाने के आरोप में अरेस्ट किया गया था।

हारिष खान से प्यार करती थी बीना, घर-परिवार छोड़कर उसके साथ ही रहने लगी.. लेकिन मिली दर्दनाक मौत

कलयुगी बाप ने दी अपनी ही बेटी की बलि, ऐसे खुला राज

2005 में युवती पर फेंका था तेज़ाब, उस जुर्म में 7 साल काटी सजा... जेल से छूटते ही किया उसी महिला का बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -