उत्तर प्रदेश में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक को लगी गोली
उत्तर प्रदेश में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक को लगी गोली
Share:

कानपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के इटावा शहर में पुलिस तथा बदमाशों के मध्य मुठभेड़ हुई है. वही इस दौरान एक अपराधी गोली लगने से घायल हो गया. जबकि अन्य चार अपराधियों को पुलिस ने पकड़ लिया है. इटावा में बकेवर थाना क्षेत्र में हाइवे पर सुनवर्षा ओवरब्रिज के पास वैन तथा बाइक सवार लुटेरों से पुलिस एवं क्राइम ब्रांच की टीम की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में एक अपराधी को गोली लग गई. जबकि अन्य चार अपराधियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. 

वही पकड़े गए अपराधियों में से एक इटावा का है, शेष चार औरैया जनपद के रहने वाले बताए जा रहे हैं. एएसपी ग्रामीण तथा सीओ मौके पर पहुंचे हैं. चार दिन पूर्व सरिया व्यापारी के मुनीम के साथ लूट की वारदात को इन अपराधियों ने अंजाम दिया था. वही अब पुलिस द्वारा अपराधियों पर सख्त कार्यवाही की जाएगी.

वही दूसरी तरफ राज्य में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. संक्रमण से प्रभावित सर्वाधिक जिलों में प्रयागराज अब प्रदेश में चौथे स्थान पर पहुंच गया है. शासन की ओर से रविवार को जारी की गई टॉप फाइव जिलों की सूची में पहले नंबर पर लखनऊ, दूसरे नंबर पर कानपुर नगर, तीसरे पर गाजियाबाद और चौथे नंबर पर प्रयागराज का नाम है. अभी तक इस स्थान पर गौतमबुद्धनगर था, लेकिन संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण प्रयागराज ने उसे पीछे छोड़ दिया. उल्लेखनीय है कि जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थामने के लिए आशा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं द्वारा किए जा रहे सर्वे और ट्रेसिंग की रोज निगरानी की जा रही है. 

भारत के कई भागों में हो सकती हैं भारी बरसात, जानें कहां होगी बारिश

अंडमान और निकोबार में बढ़ा कोरोना का कहर, 52 नए मामले आए सामने

अरुणाचल प्रदेश के इस जिले में आया भूकंप, 3.7 थी तीव्रता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -