भूख से बिलख रहे माशूका के बच्चे को प्रेमी ने पीटा, फिर कलयुगी माँ ने ही दबा दिया गला
भूख से बिलख रहे माशूका के बच्चे को प्रेमी ने पीटा, फिर कलयुगी माँ ने ही दबा दिया गला
Share:

नई दिल्ली: राजधानी की उत्तर पूर्व जिला पुलिस ने शुक्रवार को पांच वर्षीय मासूम की हत्या के मामले में उसकी मां और प्रेमी सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमी ने गुस्से में आकर बच्चे को पीट दिया था, जिससे बच्चा बेहोश हो गया था। प्रेमी को बचाने के लिए कलयुगी माँ ने उसके साथ मिलकर अपने ही बेटे का गला घोंट डाला। इसके बाद आरोपी बच्चे के शव को बोरे में डालकर वाहन से लेकर खजूरी खास पहुंचे और वहां के नाले में फेंक दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूछताछ में खुलासा हुआ 22 वर्षीय अनिता की शादी जयवीर नाम के युवक से हुई थी। उससे दो बच्चे भी थे। इस बीच अनिता का संपर्क धीरज से हुई। जयवीर की शराब पीने की लत से तंग आकर अनिता ने उससे रिश्ता तोड़ लिया और उसे छोड़कर बच्चों के साथ धीरज के साथ रहने लगी। धीरज की आय कम होने की वजह से आर्थिक तंगी हो गई।

20 नवंबर को भूख की वजह से पांच वर्ष का बच्चा रो रहा था। तभी शराब के नशे में धुत होकर धीरज ने बच्चे की पिटाई कर दी। इससे वह बेहोश हो गया। प्रेमी को बचाने के लिए अनिता ने बेटे की हत्या का खौफनाक कदम उठाया।  दोनों ने उसे गला घोंटकर मार डाला। धीरज ने अपने रिश्तेदार प्रदीप की वैन से बच्चे की लाश को ले जाकर नाले में फेंक दिया। फिलहाल तीनों आरोपी पुलिस के कब्जे में हैं।

50 लाख रु लेकर मजे से घुम रहा था 19 साल का युवक, CISF ने ​पकड़ा फिर...

पूरी नहीं हुई दहेज़ की मांग तो ससुसरल वालों ने बहु को देह व्यापार कराने वालों के हाथों बेचा

ओडिशा में आंठवी की छात्रा से गैंगरेप, वारदात में स्कूल का टीचर भी शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -