यूपी चुनाव: प्रचार के अंतिम दिन सोनभद्र में गरजे सीएम योगी, बोले- माफियावादियों और परिवारवादियों को पहचान चुके लोग
यूपी चुनाव: प्रचार के अंतिम दिन सोनभद्र में गरजे सीएम योगी, बोले- माफियावादियों और परिवारवादियों को पहचान चुके लोग
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के प्रचार के अंतिम दिन सोनभद्र में सीएम योगी आदित्यनाथ ने दावा करते हुए कहा है कि राज्य में फिर से भाजपा की सरकार बनने के बाद किसानों को पानी की निःशुल्क सप्लाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि राज्य में 60 वर्ष से अधिक उम्र की महिलाओं को राज्य निगम की बसों में निःशुल्क यात्रा की सुविधा मिलेगी.

बता दें कि सीएम योगी आज सोनभद्र में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उल्लेखनीय है कि राज्य में चुनाव प्रचार का अंतिम दिन होने के कारण सभी सियासी दलों ने दिग्गजों को मैदान में उतार दिया है और सभी सियासी दल जनता से कई तरह के वादे कर रहे हैं. सीएम योगी ने आगे कहा कि सोनभद्र जनपद का जन-जन राष्ट्रवादी विचारों से भरा हुआ है और यहां के लोग माफियावादियों और घोर परिवारवादियों को अच्छे से पहचान चुके हैं. वहीं राज्य में भाजपा की सरकार बनने के बाद माफिया जेल में कैद हैं.

सीएम योगी ने कहा कि सोनभद्र की ‘जनता-जनार्दन’ का अथाह उत्साह और अभूतपूर्व समर्थन हमें प्राप्त हो रहा है और जिले में हर बूथ पर सुशासन का प्रतीक कमल का फूल खिलेगा. सीएम योगी ने कहा कि भाजपा सरकार में क्षेत्रीय कनेक्टिविटी को लेकर काफी काम हुआ है और आज गांव गांव तक सड़कों का जाल बिछ गया है. उन्होंने कहा कि आजमगढ़ में छतवारा-देवईत-मेहनगर-जिगनी-पलाना-मेहनाजपुर मार्ग का चौड़ीकरण इसका प्रमाण है।

'राहुल-प्रियंका के खून में राजनीति, मैं भी लडूंगा चुनाव ..', सियासत में एंट्री लेगा 'गांधी परिवार' से जुड़ा एक और व्यक्ति

'50 से ज्यादा सीटें जीत के दिखाएं, मैं अपना मुंह खुद काला कर लूंगा', कांग्रेस ने किया BJP को चैलेंज

कांग्रेस MLA ने 37 मिनट में पुलिस अधिकारी को दी 103 गन्दी-गन्दी गालियां, दर्ज करवाना चाह रहे थे झूठा केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -