'50 से ज्यादा सीटें जीत के दिखाएं, मैं अपना मुंह खुद काला कर लूंगा', कांग्रेस ने किया BJP को चैलेंज
'50 से ज्यादा सीटें जीत के दिखाएं, मैं अपना मुंह खुद काला कर लूंगा', कांग्रेस ने किया BJP को चैलेंज
Share:

शिवपुरी: MP के शिवपुरी जिले की एकमात्र नगर परिषद नरवर में आगामी 6 मार्च को मतदान होने वाले है, चुनाव प्रचार के चलते यहां भारतीय जनता पार्टी एवं कांग्रेस का चुनावी पारा चढ़ा हुआ है। बृहस्पतिवार को नरवर में चुनाव प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस के पूर्व MLA फूलसिंह बरैया ने भारतीय जनता पार्टी को आगामी विधानसभा चुनावों में 50 से अधिक सीटें जीतने का चैलेंज किया है। 

वही पूर्व MLA बरैया ने चुनाव प्रचार के चलते सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों में 50 से अधिक सीटें भी नहीं जीत पाएगी। यदि भारतीय जनता पार्टी ने 50 से अधिक सीटें जीत लीं तो मैं राजभवन के सामने खड़े होकर अपने हाथों से अपना मुंह काला कर लूंगा। फूल सिंह बरैया ने बताया कि यह बात उनके द्वारा लिखित रूप से भी बीजेपी के सीनियर नेताओं को दी गई है। 

दरअसल, नरवर नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 10 में कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया कांग्रेस का प्रचार करने पहुंचे थे, जहां एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने ये दावा किया। सभा को संबोधित करते हुए बोले कि कांग्रेस कार्यकर्ता अपना मनोबल न गिराए। कांग्रेस कार्यकर्ता अपना मनोबल ऊंचा रखें तथा बीजेपी को उखाड़ने के लिए काम करें। उन्होंने कहा कि SC, ST एवं मुसलमान का वोट अगर कांग्रेस को मिल जाए, तो कांग्रेस मध्य प्रदेश में एकतरफा सरकार बनाने में सफल हो जाएगी। पिछली बार जब कांग्रेस ने अपनी सरकार राज्य में बनाई थी, तो कांग्रेस को 1 करोड़ 30 लाख वोट मिले थे, जबकि मनोबल कमजोर होने की वजह से SC, ST एवं मुस्लिम श्रेणी के लोगों का बहुत कम मत मिला। यदि इनका मत जो राज्य में 2 करोड़ 36 लाख है। यह सभी कांग्रेस को मिल जाए तो बीजेपी अपनी जमानत भी नहीं बचा पाएगी।

कांग्रेस MLA ने 37 मिनट में पुलिस अधिकारी को दी 103 गन्दी-गन्दी गालियां, दर्ज करवाना चाह रहे थे झूठा केस

महिलाओं को लेकर CPM नेता की घृणित सोच, बोले - अगर उन्हें टिकट दिया तो बर्बाद हो जाएगी पार्टी

'77 साल का हो गया हूँ, अब सिर्फ सलाह दे सकता हूँ..', हाई कमान पर भाजपा के दिग्गज नेता का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -