कांग्रेस MLA ने 37 मिनट में पुलिस अधिकारी को दी 103 गन्दी-गन्दी गालियां, दर्ज करवाना चाह रहे थे झूठा केस
कांग्रेस MLA ने 37 मिनट में पुलिस अधिकारी को दी 103 गन्दी-गन्दी गालियां, दर्ज करवाना चाह रहे थे झूठा केस
Share:

जयपुर: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले की बेगूं सीट से कांग्रेस MLA राजेंद्र सिंह बिधूड़ी का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अतिक्रमण मामले में धारा नहीं जोड़ने से गुस्सा होकर भैंसरोगढ़ थाना अधिकारी को गन्दी-गन्दी गालियां दे रहे हैं. ऑडियो के अनुसार, विधायक ने 37 मिनट के दौरान 103 बार गालियां देते हुए SHO को कई बार धमका रहे हैं और दूसरी ओर SHO संजय गुर्जर बार-बार उन्हें गाली नहीं देने की गुजारिश कर रहे हैं. 

वहीं, ऑडियो में कांग्रेस MLA, एसएचओ को बर्खास्त करने की धमकी भी दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ऑडियो 2 दिन पुराना बताया जा रहा है. वहीं ऑडियो सामने आने के बाद SHO संजय गुर्जर गुरुवार ने पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन को शिकायत देते हुए कहा कि वह विधायक के दबाव में आकर काम नहीं कर सकते हैं, ऐसे में उन्हें पुलिस लाइन में भेज दिया जाए जिसके बाद SP ने गुरुवार को उन्हें लाइन में भेजने के आदेश जारी कर दिए. इसके साथ ही SHO संजय गुर्जर ने भैंसरोगढ़ थाने में MLA के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया है और दूसरी तरफ विधायक का कहना है कि ऑडियो के साथ छेड़खानी की गई है और मैंने गालियां नहीं दी है. बता दें कि एक अतिक्रमण के मामले में MLA अपने अनुसार, धारा जुड़वाना चाह रहे थे, किन्तु SHO ने ऐसा करने से इनकार कर दिया जिसके बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ गया.

ऑडियो में SHO संजय गुर्जर ने कांग्रेस विधायक से कहा कि मैं आपकी गंदी गालियां सुनने के लिए पुलिस में नहीं आया हूं और विधायक को बार-बार गाली नहीं देने की सलाह भी दी, किन्तु MLA लगातार भद्दी-भद्दी गालियां देते रहे. SHO ने कांग्रेस MLA से कहा कि जब केस बन ही नहीं रहा तो मैं आपके कहने से गलत काम कैसे कर सकता हूं. बहुत देर तक बहस होने के बाद SHO ने फोन काट दिया. वहीं ऑडियो सामने आने के बाद विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी ने पलटी मारते हुए कहा कि ऑडियो पूरी तरह से झूठा है और मोडिफाई किया गया है. वह ऐसी गंदी गालियां कभी नहीं देते हैं.

महिलाओं को लेकर CPM नेता की घृणित सोच, बोले - अगर उन्हें टिकट दिया तो बर्बाद हो जाएगी पार्टी

'77 साल का हो गया हूँ, अब सिर्फ सलाह दे सकता हूँ..', हाई कमान पर भाजपा के दिग्गज नेता का तंज

केरल में के-रेल परियोजना को माकपा द्वारा मंजूरी दी गयी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -