अल्पसंख्यक बसपा को वोट दें सपा को नहीं: मायावती
अल्पसंख्यक बसपा को वोट दें सपा को नहीं: मायावती
Share:

बुलंदशहर : बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने समाजवादी पार्टी के बीच हो रहे घमासान को देखते हुए मुस्लिम समुदाय के लोगों को कहा कि आप बसपा को वोट दे ताकि आपके के वोट बेकार न जाएं। मायावती ने बुलंदशहर में आयोजित रैली के दौरान कहा कि समाजवादी पार्टी का वोट अखिलेश और शिवपाल के पक्ष में बंटेगा, जिसकी वजह से उनके कैंडिडेट हार जाएंगे जिससे अल्पसंख्यक वोटर के वोट बेकार हो जाएगा और बीजेपी जीत जाएगी।

मायावती ने यह भी कहा कि यूपी में बीएसपी के जो काम है सपा उस काम को अपना नाम दे रही हैं। मुलायम ने शिवपाल का साथ छोड़ दिया है और अब चुनाव में शिवपाल के पार्टी के लोग अखिलेश के लोगों को नुकसान पहुंचाएंगे। यह काम उम्मीदवारों को हराने के लिए कराया जायेगा। ऐसे में देखे तो इनका वोट भी बंटेगा। मायावती ने बताया कि बीजेपी केंद्र सरकार ने जो चुनावी वायदे किए थे, वो उन्हें अब तक पूरा नहीं कर पायी है। ब्लैक मनी के नाम पर नोटबंदी कराई गई जिससे 90 प्रतिशत गरीब, मजदूर और किसान प्रभावित हुए, करोड़ों बेरोजगार हुए। 

कहा जा रहा है बीजेपी ने अपने नेताओं और कॉरपोरेट का पैसा पहले ही ठिकाने लगा लिया था और बजट सत्र में भी इस बात का जिक्र नही किया गया कि नोटबंदी के बाद कितना कालाधन सरकार ने इकट्ठा किया है। यह फैसला राजनीतिक स्वार्थ के लिए लिया गया है। इन सबको देखते हुए मायावती ने कहा अल्पसंख्यक अगर सपा को वोट देते हैं तो इसका सीधा फायदा बीजेपी को होगा क्योंकि बीजीपी जीतकर सत्ता में आ जाएगी इसलिए अल्पसंख्यकों को कहा की बीएसपी को वोट दे इससे बीजेपी की सत्ता किसी भी कीमत पर नही आ पायेगी।

AAP’ के खुफियां सर्वेक्षण के मुताबिक गोवा में पार्टी को मिल सकती है 24 सीटें

राहुल ने PM मोदी पर फिर साधा निशाना , केजरीवाल को बताया खतरनाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -