'4 जून को INDIA गठबंधन की सरकार बनेगी, 15 अगस्त को 30 लाख रोज़गार..', राहुल गांधी का ट्वीट
'4 जून को INDIA गठबंधन की सरकार बनेगी, 15 अगस्त को 30 लाख रोज़गार..', राहुल गांधी का ट्वीट
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज गुरुवार को 30 लाख खाली सरकारी पदों को भरने का वादा करके युवाओं का समर्थन मांगा। एक्स पर पोस्ट की गई एक क्लिप में उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली I.N.D.I.A चुनाव जीतेगी और सरकार बनने के बाद रिक्त पदों को भरने की प्रक्रिया 15 अगस्त से शुरू होगी। 

राहुल गांधी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ''देश के युवाओं! 4 जून को INDIA की सरकार बनने जा रही है और हमारी गारंटी है कि 15 अगस्त तक हम 30 लाख रिक्त सरकारी पदों पर भर्ती का काम शुरू कर देंगे। नरेंद्र मोदी के झूठे प्रचार से भटकना मत, अपने मुद्दों पर डटे रहना। INDIA की सुनो, नफ़रत नहीं, नौकरी चुनो।'' उनका यह बयान उद्योगपतियों से कथित तौर पर फायदा लेने को लेकर उनके और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच तीखी नोकझोंक के एक दिन बाद आया है।

राहुल गांधी ने बुधवार को पीएम मोदी को चुनौती दी कि वह इस बात की जांच CBI या ED से कराएं कि क्या व्यवसायी अडानी और अंबानी ने उनकी पार्टी को काला धन भेजा है और तंज कसा कि क्या पीएम मोदी अपने "व्यक्तिगत अनुभव" से बोल रहे हैं कि वे अपना "पैसा एक टेम्पो में" भेजते हैं। उन्होंने पीएम मोदी से यह भी पूछा कि क्या वह 'डरे हुए' हैं। पीएम मोदी पर गांधी का कड़ा पलटवार तब आया जब उन्होंने एक चुनावी रैली में उन पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने अपने हमलों में अडानी और अंबानी को "गाली देना" क्यों बंद कर दिया है और क्या उनकी पार्टी को बदले में उनसे पैसा मिलता है।

राहुल गांधी ने वीडियो संदेश में कहा कि, "मोदी जी, क्या आप थोड़ा डरे हुए हैं? आम तौर पर आप बंद दरवाजों के पीछे अडानी और अंबानी के बारे में बात करते हैं, लेकिन पहली बार आपने सार्वजनिक रूप से अडानी और अंबानी के बारे में बात की है। तुम्हें भी मालूम है कि वे टेम्पो में पैसे देते हैं। क्या यह तुम्हारा निजी अनुभव है?" उन्होंने कहा, "एक काम करो-सीबीआई, ईडी को भेजो और पूरी जांच करो और डरो मत।" गांधी ने एक पोस्ट में कहा, "देश जानता है कि भाजपा के भ्रष्टाचार की गति का चालक और सहायक कौन है।"

शिवकाशी के पास एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 8 लोगों की दुखद मौत

बैतूल के चार बूथों पर कल दोबारा होगा मतदान, EVM में आग लगने के कारण लिया गया फैसला

हरियाणा में सरकार गिराने की कोशिश कर रहे चौटाला, उधर उनके ही चार विधायक भाजपा नेता खट्टर से मिलने पहुंचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -