सीएम योगी आदित्यनाथ आज इन जगहों का करेंगे दौरा
सीएम योगी आदित्यनाथ आज इन जगहों का करेंगे दौरा
Share:

देश में अब कोरोना वायरस की स्थिति स्थिर हो रही है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने शनिवार को कहा कि केंद्र सरकार और सुधार सुनिश्चित करने की दिशा में काम करेगी। कई हिस्सों ने कोविड-19 प्रतिबंधों को बढ़ा दिया है। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्य में मामलों की वृद्धि के बीच कोविड-19 स्थिति की समीक्षा के लिए कुछ हिस्सों का दौरा करने का फैसला किया है।

राज्य में बढ़ते कोविड-19 संक्रमणों के मद्देनजर, उत्तर प्रदेश सरकार ने शनिवार को राज्य में आंशिक कोरोना कर्फ्यू को 24 मई तक बढ़ाने का फैसला किया। यह निर्णय उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा शीर्ष के साथ एक आभासी बैठक के एक दिन बाद लिया गया। अधिकारी। फिलहाल बढ़ते मामलों की स्थिति कम हो रही है लेकिन मरने वालों की संख्या चिंता का विषय बनी हुई है। 

भारत मौसम विज्ञान विभाग ने कहा कि इस सभी सीओवीआईडी संकट के बीच, चक्रवात तौके एक 'बहुत गंभीर चक्रवाती तूफान' में बदल गया है। चक्रवाती तूफान तौकता के 18 मई तक गुजरात तट पर पहुंचने की उम्मीद है। इस बीच, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मेरठ, गाजियाबाद और नोएडा का दौरा करने के लिए क्षेत्रों में कोविड-19 स्थिति की समीक्षा करने का कार्यक्रम है।

COVID-19 India: धीरे-धीरे कम हो रहा है कोरोना का कहर, 20% घटा पॉजिटिविटी रेट

कोरोना संकट के बीच न्यूयॉर्क भारत के लिए चिकित्सा आपूर्ति भेजने के लिए है तैयार

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को करेंगे दो कॉविड अस्पतालों का उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -