यूपी निकाय चुनाव: मतगणना के बीच निर्दल प्रत्याशी के एजेंट को किया पुलिस गिरफ्तार
यूपी निकाय चुनाव: मतगणना के बीच निर्दल प्रत्याशी के एजेंट को किया पुलिस गिरफ्तार
Share:

शहर की सरकार बनाने में किसके सिर ताज सजा, इसका निर्णय आज होने वाला है। 760 नगर निकायों में डाले गए वोटों की मतगणना शुरू भी शुरू हो चुकी है। 14521 पदों के लिए 83372 उम्मीदवार वैतरणी में उतरे थे। पार कौन लग पाया, यह आज इस बात का खुलासा भी हो जाएगा। 17 में से 17 नगर निगम सीटों के शुरुआती रुझान भी आ चुके है। 16 सीट पर भाजपा और एक सीट पर बसपा आगे है। सपा और कांग्रेस अब सभी सीटों पर पिछड़ रही है। 

मतगणना के दौरान विवाद: गोरखपुर में नगर पंचायत उनवल में मतगणना के बीच विवाद हुआ हुआ दिखाई दिया। दो पार्टी के एजेंट में झड़प हुई। मतगणना में इनवैलिड वैलिड में धांधली के इल्जाम में BSP प्रत्यशी उपेंद्र यादव ने इल्जाम भी लगा दिया है। वैलेड पेपर दिखाने को लेकर विवाद हुआ है।

मुरादाबाद नगर निगम में पहले राउंड में भाजपा आगे: मुरादाबाद मंडी समिति में नगर निगम के मतों की गिनती भी शुरू कर दी गई है। पहले राउंड में BJP के विनोद अग्रवाल को 8768, कांग्रेस के मोहम्मद रिजवान को 3628, BSP के यामीन 2186 और सपा के रईसुद्दीन 623 को मत हासिल हुए है।

निर्दल प्रत्याशी के एजेंट को किया गिरफ्तार, समर्थकों में हंगामा: खबरों का कहना है कि बलिया जिले के 12 निकायों की मतगणना कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के मध्य शुरू हो चुकी है। परिखरा मतगणना केंद्र पर निर्दल प्रत्याशी के एजेंट जमाल आलम को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने हंगामा करने का इल्जाम भी लगा दिया है। वही जमाल आलम ने कहा कि आरओ टेबल के पास वोटो को देखने के लिए एजेंट को बैठने की मांग करने पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने प्रशासन पर मतगणा करने का इल्जाम लगाया। इसको लेकर समर्थकों में आक्रोश व्याप्त है। शांति तरीके से मतगणना को लेकर डीएम रवींद्र कुमार, एसपी राज करन नय्यर पूरे दलबल के साथ चक्रमण भी कर रहे है।

कर्नाटक चुनाव: रुझानों में बढ़त मिलते ही प्रदेश कांग्रेस में CM पद को लेकर खींचतान शुरू ! सिद्धारमैया और शिवकुमार में से कौन बनेगा बॉस ?

तमाम विरोधों के बीच पटना पहुंचे बागेश्वर सरकार धीरेन्द्र शास्त्री, हुआ भव्य स्वागत, तेजप्रताप ने दी थी धमकी !

रेहान वाड्रा फ्यूचर स्टार ! कांग्रेसियों ने राहुल गांधी के साथ वाड्रा परिवार की तस्वीरें रखकर किया हवन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -