तमाम विरोधों के बीच पटना पहुंचे बागेश्वर सरकार धीरेन्द्र शास्त्री, हुआ भव्य स्वागत, तेजप्रताप ने दी थी धमकी !
तमाम विरोधों के बीच पटना पहुंचे बागेश्वर सरकार धीरेन्द्र शास्त्री, हुआ भव्य स्वागत, तेजप्रताप ने दी थी धमकी !
Share:

पटना: तमाम विवादों और विरोधों के बावजूद बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र शास्त्री बिहार की राजधानी पटना पहुंच गए हैं। इंडिगो विमान से बागेश्वर बाबा पटना हवाई अड्डे पहुंचे, जहां लोगों ने उनका जबरदस्त स्वागत किया। भाजपा सांसद मनोज तिवारी भी उनके साथ पटना में मौजूद हैं। सुबह से ही आयोजक और बाबा के समर्थक पटना हवाई अड्डे पर जमे हुए थे। एयरपोर्ट पर ऐसा दृश्य दिखा, जैसे कोई बहुत बड़ी हस्ती का आगमन होने वाला हो।  

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के आगमन को लेकर पटना में सुरक्षा के चाक चौबंद प्रबंध किए गए हैं। दरअसल, आतंकी या उग्रवादी तत्वों द्वारा धमाकों की आशंका जताई गई है। इसको देखते हुए 135 मजिस्ट्रेट के 600 से अधिक सुरक्षाबलों की पलटन लगा दी गई है। पुलिस हेडक्वार्टर ने SOP जारी कर बिहार पुलिस विभाग को अलर्ट कर दिया है।  बागेश्वर सरकार को पटना हवाईअड्डे पर स्वागत के बाद होटल पनाश ले जाया गया है। उनके ठहरने के लिए 5 दिनों तक होटल में रूम बुक किया गया है। दिन में पंडित धीरेन्द्र वहीं आराम करेंगे और शाम 4 बजे कथा वाचन के लिए नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ पहुंचेंगे। इसके लिए बाबा धीरेंद्र शास्त्री रोज़ाना 3:00 बजे नौबतपुर के लिए रवाना होंगे। 

बता दें कि, बीते दिनों हुए विरोध और राजनीति के मद्देनज़र बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम स्थल पर थ्री लेयर सुरक्षा घेरा का प्रबंध किया गया है।  किसी भी व्यक्ति को प्रवचन पंडाल में पहुंचने के लिए 3 स्थानों पर सुरक्षा जांच से गुजरना पड़ेगा। प्रवचन मंच के आगे विशेष रूप से प्रशिक्षित सुरक्षाबलों की टीम को तैनात किया गया है। इस बीच प्रशासन की तरफ से आतंकी या उग्रवादी तत्वों द्वारा विस्फोट की आशंका को देखते हुए पत्र जारी कर अलर्ट कर दिया गया है। बता दें कि, RJD नेता और बिहार के पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव ने बागेश्वर बाबा को पटना एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने देने की धमकी दी थी और इसके लिए उन्होंने बाकायदा टीम भी तैयार की थी और उन्हें ट्रेनिंग भी दी थी। हालाँकि, अब पंडित धीरेन्द्र शास्त्री पटना पहुँच चुके हैं, जहाँ 13 मई से 17 मई तक नौबतपुर में उनकी कथा होने वाली है ।

रेहान वाड्रा फ्यूचर स्टार ! कांग्रेसियों ने राहुल गांधी के साथ वाड्रा परिवार की तस्वीरें रखकर किया हवन

ड्रग्स केस में आर्यन खान को बचाने के लिए मांगे थे 25 करोड़! NCB के पूर्व अफसर समीर वानखेड़े के खिलाफ CBI ने दर्ज किया केस

यूपी निकाय चुनाव में सभी 17 सीटों पर आए रुझान, 15 पर भाजपा को बढ़त, 2 पर सपा आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -