यूपी: छात्राओं के लिए कांग्रेस ने किया ये बड़ा ऐलान

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में कुछ ही माहों में विधानसभा चुनाव होने हैं। लिहाजा इससे पूर्व सभी राजनीतिक दलों ने समाज के सभी वर्गों को साधने की तैयारियां आरम्भ कर दी हैं। वहीं अब कांग्रेस ने प्रदेश में होने वाले चुनाव को लेकर बड़ी घोषणा की है। कांग्रेस की महासचिव एवं उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने घोषणा की है कि यदि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो सरकार महिलाओं को स्कूटी एवं स्मार्टफोन देगी।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने महिलाओं को 40 फीसद टिकट देने के ऐलान के पश्चात् आज एक बार फिर एक घोषणा की है। जिसके पश्चात् कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी महिलाओं पर अधिक ध्यान दे रही हैं। प्रियंका ने आज इसकी घोषणा करते हुए कहा कि चुनाव के पश्चात् यदि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो इंटर पास लड़कियों को स्मार्टफोन दिया जाएगा तथा ग्रेजुएट लड़कियों को इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी दी जाएगी।

वही आज प्रातः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि कल मैं कुछ विद्यार्थियों से मिली और उन्होंने बताया कि उन्हें पढ़ने और सुरक्षा के लिए स्मार्टफोन की आवश्यकता है। आज मुझे इस बात की खुशी है कि ऐलान समिति की मंजूरी से उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के पश्चात् इंटर पास लड़कियों को स्मार्टफोन दिया जाएगा तथा ग्रेजुएट लड़कियों को इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी देने का निर्णय लियाकिया है।

अपना पहला स्वदेशी अंतरिक्ष प्रक्षेपण यान लॉन्च करने के लिए तैयार दक्षिण कोरिया

उत्तर कोरिया के साथ बातचीत के लिए तैयार है अमेरिका: जेन साकी

संसद में विश्वास मत में विफल रहे पीएम डेसियान सिओलोस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -