आज लखनऊ में होगी बीजेपी कार्यसमिति की अहम बैठक, जेपी नड्डा करेंगे संबोधित
आज लखनऊ में होगी बीजेपी कार्यसमिति की अहम बैठक, जेपी नड्डा करेंगे संबोधित
Share:

लखनऊ: यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां अपना-अपना जोर लगा रहीं हैं। अब इसी बीच बीजेपी ने भी पूरी जोर से आजमाइश शुरू कर दी है। आज लखनऊ में बीजेपी कार्यसमिति की अहम बैठक होने वाली है। बताया जा रहा है इस बैठक को पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित करेंगे और यह सबसे अहम बात है। इस बैठक में चुनावी रणनीति पर चर्चा की जाएगी। आपको बता दे कि इससे पहले बीते गुरुवार को भी राज्य पदाधिकारियों की एक बैठक हुई थी, जिसमें आज होने वाली बैठक को लेकर एजेंडा तय किया गया था।

जी दरअसल बीजेपी यह चाहती है कि संगठन सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाने में सहयोग दे। बीते गुरुवार को हुई बैठक में यह तय किया गया है कि बीजेपी बूथ लेवल पर सेवा कार्यक्रम लगातार जारी रखेगी। इसके अलावा चुनावी रणनीति पर भी मंथन किया गया है। मिली जानकारी के तहत यह बैठक प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में हुई थी और इस बैठक में सीएम योगी, संगठन मंत्री सुनील बंसल, राज्य प्रभारी राधा मोहन सिंह समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे।

हालाँकि इस बैठक में डिप्टी सीएम केशव मौर्य शामिल नहीं हुए थे। अब लखनऊ में आज होने वाली बैठक में जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, डॉ महेंद्र नाथ और राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा CM योगी समेत यूपी के बड़े पदाधिकारी भी बैठक में शामिल होंगे। बताया जा रहा है इस दौरान चुनावी रणनीति पर चर्चा के साथ ही आगे के कार्यक्रम पर भी आम सहमति बनेगी।

हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुआ हथिनी और उसका बच्चा, सोशल मीडिया पर सपोर्ट में उतरे लोग

UP विधानसभा चुनाव: 3 दिन के दौरे पर आज लखनऊ पहुंचेंगी प्रियंका गांधी

स्‍वर्ण मंदिर के पास हुआ कुछ ऐसा की मचा भारी हड़कंप, जानिए क्या हुआ खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -