दर्दनाक हादसे का शिकार हुआ परिवार, माँ और बेटों ने गवाई अपनी जान
दर्दनाक हादसे का शिकार हुआ परिवार, माँ और बेटों ने गवाई अपनी जान
Share:

इटावा: एक तरफ देश के कोने कोने में लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस जैसी महामारी का खौफ तो वहीं दूसरी और देश भर में पनप रहा दुर्घटनाओं और जुर्म का किस्सा आज आम लोगों के लिए बहुत ही बड़ी परेशानी का कारण बन चुका है. हर दिन इन घटनाओं और जुर्म के किस्से कहानियों ने लोगों के दिल और दिमाग में कोहराम मचा कर रख दिया है, हर दिन इस पर कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है जिसके बाद से लोगों में दहशत और डर का माहौल बढ़ते जा रहा है, वहीं आज हर किसी के मन में बस एक ही सवाल पैदा हो रहा है कि क्या अब हम अपने घरों में सुरक्षित है भी या नहीं. वहीं उत्तर प्रदेश के इटावा-कानपुर हाईवे पर बकेवर थाना छेत्र में परशुपुरा गांव के सामने आज तड़के एक भयावह हादसे में बोलेरो कार और ट्रक की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बोलेरे सवारों की पहचान छतीसगढ़ के जिला राजनादगांव के निवासियों के रूप में हुई है. यह लोग बेटी की शादी करने यूपी के कासगंज जा रहे थे. यह लोग मूल रूप से कासगंज के ही रहने वाले थे और 25 साल से छग में रहकर कपड़े का कारोबार कर रहे थे. इनकी पहचान बोलेरो में मिले कागजात से हुई है.

जंहा इस बात का पता चला है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घायलों को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जम्मू-कश्मीर में बढ़ सकती है जल की समस्या, इस राज्य ने पानी किया बंद

यहां पर सैनिटाइजर की आड़ में बनाई जा रही शराब

प्रेमी के साथ लिव इन में रहती थी युवती, घर के बाथरूम में सूटकेस में मिली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -