प्रेमी के साथ लिव इन में रहती थी युवती, घर के बाथरूम में सूटकेस में मिली लाश
प्रेमी के साथ लिव इन में रहती थी युवती, घर के बाथरूम में सूटकेस में मिली लाश
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तराखंड के हरिद्वार जिले का है. जहाँ शिव विहार कॉलोनी में एक युवती की हत्या कर उसके शव को बोरे और सूटकेस में रखकर आरोपी फरार हो गया है. वहीँ इस घटना का खुलास तब हुआ जब एक दुकानदार युवती से पैसे लेने उसके घर पहुंचा. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक कमरे से दुर्गंध आ रही थी और उसी के बाद कमरे का ताला तोड़ा गया तो युवती का शव बाथरूम में मिला.

वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्मट के लिए भेज दिया है. इस मामले में ग्वालियर मध्य प्रदेश की रहने वाली 23 वर्षीय युवती सोमन पुत्री राकेश बीते मार्च माह में सिडकुल की कंपनी में काम करने हरिद्वार आई थी. वहां वह अपने प्रेमी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती थी. ऐसे में बीते रविवार की रात को युवती का शव कमरे के बाथरूम में मिला और इस मामले के बारे में तब पता चला जब एक दुकानदार युवती से पैसे लेने उसके घर पहुंचा. उसने कमरे से दुर्गंध आने पर ताला तोड़ा तो उसे युवती का शव बाथरूम में मिला.

उसके बाद उसने पुलिस को बुलाया. पुलिस ने देखा हाथ और पैर बांधकर युवती के शव को बोरे और सूटकेस के सहारे छिपाने का प्रयास किया गया था. वहीँ उन्होंने इस मामले में कहा है कि जल्दी ही हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वैसे इस मामले में जांच में पुलिस लग चुकी है.

क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस ने इंदौर में लगाई फांसी, यह था आखिरी व्हाट्सएप स्टेटस

तब्लीग़ी जमात पर बड़ा एक्शन, आज 83 जमातियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करेगी दिल्ली पुलिस

ससुर ने की रेप की कोशिश तो बहु ने बना लिया वीडियो और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -