दिवाली पर उर्फी जावेद ने उतारे कपड़े, यूजर्स बोले- 'काश...'
दिवाली पर उर्फी जावेद ने उतारे कपड़े, यूजर्स बोले- 'काश...'
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने प्रोफेशनल वर्क से अधिक अपनी निजी जिंदगी एवं फैशन सेंस को लेकर ख़बरों में रहती हैं। अक्सर उर्फी (Uorfi Javed) के आउटफिट्स खबरों में रहते हैं तथा उनकी तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल होते हैं। इस बीच अब उर्फी ने अपना एक टॉपलेस वीडियो साझा किया है, जिस में उन्होंने अपने एक हाथ से ब्रेस्ट को ढका है तथा दूसरे हाथ से मिठाई खा रही हैं। दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए उर्फी इस वीडियो को इंस्टा यूजर्स पसंद नहीं कर रहे हैं।

दरअसल इंस्टा पर उर्फी ने एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उर्फी ने नीचे लंहगा पहना है, जबकि शरीर के ऊपरी भाग में उन्होंने कुछ नहीं पहना है। उर्फी ने एक हाथ से उनके ब्रेस्ट को ढका है तो दूसरे हाथ से मिठाई खा रही हैं। वीडियो में उर्फी सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं तथा कैमरा स्लोमोशन में उनकी तरफ जूम हो रहा है। वीडियो के बैकग्राउंड में गाना प्ले हो रहा है- 'आज जाने की जिद न करो।' वीडियो के साथ उर्फी ने लिखा- हैप्पी दिवाली।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वही हमेशा अपने हटकर फैशन स्टाइल को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वालीं उर्फी को इस वीडियो के चलते ट्रोल होना पड़ रहा है। एक तरफ जहां कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भद्दे कमेंट्स किए हैं तो दूसरी तरफ कई व्यक्तियों का कहना है कि वो त्योहार का मजाक उड़ा रही हैं। कुछ इंस्टा यूजर्स ने कहा है कि दीपावली सनातन धर्म से जुड़ा है, ऐसे में ऐसे टॉपलेस होकर वीडियो साझा करना, त्योहार का उपहास करना है। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का ये वीडियो इस समय छाया हुआ है। 

राजू श्रीवास्तव को यादकर भावुक हुई पत्नी शिखा, शेयर किया ये वीडियो

आपस में भिड़ी 'साउथ की सनी लियोनी' और 'हरियाणा की शकीरा', मचा धमाल

हसबुल्ला नहीं ये कंटेस्टेंट लेगा बिग बॉस में एंट्री, नाम सुनकर झूम उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -