हसबुल्ला नहीं ये कंटेस्टेंट लेगा बिग बॉस में एंट्री, नाम सुनकर झूम उठेंगे फैंस
हसबुल्ला नहीं ये कंटेस्टेंट लेगा बिग बॉस में एंट्री, नाम सुनकर झूम उठेंगे फैंस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 ने इस समय धमाल मचाया हुआ है। वही कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अब्दू रोजिक के दुश्मन हसबुल्ला मगोमेदोव बतौर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी बनकर बिग बॉस में दिखाई देने वाले हैं। यदि निर्माता यह कदम उठाते हैं तो यकीनन शो की TRP में तो और वृद्धि देखने को मिलेगा ही। साथ ही अब्दू रोजिक एवं हसबुल्ला मगोमेदोव के बीच होने वाली क्यूट दुश्मनी को लेकर भी कई चीजें देखने को मिलेंगी।

हसबुल्ला मगोमेदोव दुबई में रहते हैं। निर्माता प्रयास में जुटे हैं कि वह हसबुल्ला मगोमेदोव को 'बिग बॉस 16' के शो में लेकर आएं। मगर सबसे बड़ा चैलेंज जो निर्माताओं के सामने आ रहा है, वह हसबुल्ला मगोमेदोव का हिंदी न बोल पाना है। ऐसे में इनके आने में अभी कुछ समय लग सकता है। शो से जुड़े सूत्र के अनुसार, दिवाली के अगले सप्ताह श्रीजिता डे बतौर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी बनकर आ सकती हैं। चैनल को ऐसा लगता है कि श्रीजिता डे में बहुत सूझबूझ है। उन्हें ठीक तरह से शो को समझने का अवसर नहीं प्राप्त हुआ, इसलिए वह जनता के बीच अपनी उस प्रकार से पहचान नहीं बना पाईं। इसके अतिरिक्त रिद्धिमा पंडित के भी बतौर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी आने की चर्चाएं तेज हैं। वर्ष 2021 में श्रीजिता डे 'बिग बॉस ओटीटी' में दिखाई दी थीं। कहा यह भी जा रहा है कि दोनों साथ में एंट्री ले सकती हैं। हालांकि, अबतक दोनों की ही तरफ से कुछ कन्फर्म नहीं हुआ है। 

शनिवार के वार में तीन प्रतियोगी हैं नॉमिनेटेड हैं। शालीन भनोट, मान्या सिंह एवं सुम्बुल तौकीर खान। बताया जा रहा है कि मान्या सिंह शो से बाहर आ सकती हैं। हालांकि, अबतक कुछ भी इसपर भी कन्फर्म नहीं हुआ है। सृजिता डे को प्रशंसकों ने शो में बहुत पसंद किया था। श्रीजिता डे मुद्दों पर अपना पक्ष बखूबी रखती दिखाई भी देती थीं। इस वक़्त घर में शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, प्रियंका चहर चौधरी, गौतम विज एवं अब्दू रोजिक को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। बाकी के प्रतियोगी उतने विशेष प्रशंसकों के बीच मशहूर नहीं हैं। 

हादसे का शिकार हुई रुबीना दिलैक, चोट देख घबराए फैंस

एक्टिंग से पहले कोयले की खान में काम करते थे अमिताभ बच्चन, खुद किया ये बड़ा खुलासा

SidNaaz के फैंस के लिए खुशखबरी, कपल पर शुरू होने जा रहा है शो!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -