आपस में भिड़ी 'साउथ की सनी लियोनी' और 'हरियाणा की शकीरा', मचा धमाल
आपस में भिड़ी 'साउथ की सनी लियोनी' और 'हरियाणा की शकीरा', मचा धमाल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 के घर में इस वक़्त धूम मच रहा है। अर्चना गौतम जब से कैप्टन बनी हैं, घर का माहौल पूर्ण रूप से बिगड़ गया है। अधिकतर प्रतियोगी अर्चना की कैप्टेंसी के खिलाफ दिखाई दे रहे हैं। मगर 'हरियाण की शकीरा' गोरी नागोरी ने अर्चना को परेशान करने के लिए सारी हदें पार कर दीं। 

अर्चना की कैप्टेंसी को मुश्किल बनाने के लिए निम्रत, शिव, एमसी स्टैन सहित अधिकतर प्रतियोगियों ने बगावत आरम्भ कर दी। इन सभी लोगों ने घर के नियमों को तोड़ना आरम्भ कर दिया। कोई सोने लगा, कोई अंग्रेजी में बात करने लगा तथा कुछ प्रतियोगियों ने कैप्टन के रूम से खाने की चीजें चुरानी आरम्भ कर दीं। मगर गोरी नागोरी ने अर्चना के सामने ही उनके रूम से खाने का सामान चुराया। जब अर्चना ने गोरी को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने एक नहीं सुनी तथा फिर दोनों के बीच धक्का-मुक्की होने लगी। अर्चना एवं गोरी की लड़ाई यहीं नहीं थमी। गार्डन एरिया में भी गोरी एवं अर्चना के बीच जुबानी जंग देखने को मिली। दोनों ने  एक दूसरे पर भद्दे कमेंट्स किए। गोरी अर्चना के कैप्टन रूम से फल चुराकर उन्हीं के सामने खाने लगीं तथा साथ ही उनपर कमेंट्स भी पास करने लगीं। ऐसे में अर्चना को गुस्सा आ गया तथा उन्होंने गोरी का हाथ मोड़ दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अर्चना के फिजिकल होने पर गोरी तो आग बबूला हो गईं। उन्होंने अपना आपा ही खो दिया। गोरी ने बिग बॉस को ही धमकी देनी आरम्भ कर दी। गोरी ने बोला कि यदि बिग बॉस ने उनसे बात नहीं की तथा अर्चना को घर से नहीं निकाला तो वो अर्चना का सिर फोड़ देंगी। उनके हाथ-पैर तोड़ देंगी। तत्पश्चात, वीकेंड का वार एपिसोड में करण जौहर ने गोरी को उनके बर्ताव के लिए खूब फटकारा। करण ने गोरी से कहा कि उन्होंने जिस प्रकार बिग बॉस को धमकी दी एवं अर्चना को मारने की बात की उसे एक्सेप्ट नहीं किया जा सकता। वही अब बिग बॉस को लेकर फैंस बेहद उत्साहित नजर आ रहे है।

हादसे का शिकार हुई रुबीना दिलैक, चोट देख घबराए फैंस

एक्टिंग से पहले कोयले की खान में काम करते थे अमिताभ बच्चन, खुद किया ये बड़ा खुलासा

SidNaaz के फैंस के लिए खुशखबरी, कपल पर शुरू होने जा रहा है शो!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -