राजू श्रीवास्तव को यादकर भावुक हुई पत्नी शिखा, शेयर किया ये वीडियो
राजू श्रीवास्तव को यादकर भावुक हुई पत्नी शिखा, शेयर किया ये वीडियो
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को अलविदा किए एक महीना गुजर चुका है। पत्नी शिखा श्रीवास्तव, राजू श्रीवास्तव को आज भी याद कर भावुक होती हैं। सोशल मीडिया पर शिखा ने एक पुराना वीडियो साझा किया है, जिसमें राजू श्रीवास्तव, किशोर कुमार का गाना गुनगुनाते दिखाई दे रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को साझा करने के साथ शिखा ने एक भावुक पोस्ट भी लिखी है। 

शिखा श्रीवास्तव ने जो वीडियो साझा किया है, उसमें राजू श्रीवास्तव बेड पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। किशोर कुमार का गाना 'यादों में वो, सपनों में है' गुनगुना रहे हैं। यह गाना फिल्म 'स्वामी' का है जो वर्ष 1977 में रिलीज हुई थी। वीडियो साझा करने के साथ शिखा ने भावुक नोट में लिखा है कि एक महीना हो गया आज तुम्हें गए हुए। मगर हम यह बात जानते हैं कि तुम आज भी हम सबके साथ हो और रहोगे। मैं नहीं जानती थी कि तुम यह गाना बदल दोगे तथा रियलिटी में इसे परिवर्तित कर दोगे वो भी सिर्फ 12 दिनों में। मैं नहीं जानती थी कि तुम्हें यह दिल की धड़कन धोखा दे देगी। तुम हम सबको रुला जाओगे, हंसाते-हंसाते।।। इस वीडियो कैप्शन के साथ शिखा ने रेड हार्ट इमोजी भी बनाई है। 

प्रशंसक राजू श्रीवास्तव के इस थ्रोबैक वीडियो को देख भावुक हो रहे हैं। एक शख्स ने लिखा कि हम सभी के साथ यह अन्याय हुआ है। राजू एक अच्छे इंसान थे जो हम सभी को वक़्त-वक़्त पर हंसाते रहते थे। राजू श्रीवास्तव का नाम कॉमेडी और फिल्म सर्किट में मशहूर थे। 21 सितंबर को दिल्ली के एम्स में राजू श्रीवास्तव ने दम तोड़ दिया था। 41 दिन तक यह हॉस्पिटल में भर्ती रहे। जिंदगी-मौत से जूझते रहे। निधन के अगले दिन राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार हुआ था। 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरे पड़ने के चलते हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। 

हसबुल्ला नहीं ये कंटेस्टेंट लेगा बिग बॉस में एंट्री, नाम सुनकर झूम उठेंगे फैंस

हादसे का शिकार हुई रुबीना दिलैक, चोट देख घबराए फैंस

एक्टिंग से पहले कोयले की खान में काम करते थे अमिताभ बच्चन, खुद किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -