'मेरे बाप ने दो सालों तक मुझे शारीरिक तौर पर खूब प्रताड़ित किया', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द
'मेरे बाप ने दो सालों तक मुझे शारीरिक तौर पर खूब प्रताड़ित किया', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द
Share:

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी कई बार अपने फैशन सेंस से लोगों को चौंका देती हैं। उर्फी अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल भी हो जाती हैं। हालांकि इसका प्रभाव वे अपनी जिंदगी पर नहीं पड़ने देतीं। उर्फी की छवि आज भले ही एक बिंदास लड़की की हो, मगर एक वक़्त में उन्होंने बहुत दर्द झेला है। उर्फी ने अपने इंटरव्यू में स्वयं अपनी जिंदगी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। 

इस इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने अपने पिता के बारे में कई चौंकाने वाली बातें बताई थीं। उर्फी ने बताया था कि उनके पिता ने उन्हें दो वर्षों तक निरंतर मानसिक और शारीरिक तौर पर खूब प्रताड़ित किया था। उर्फी ने बताया था कि जब वो 11वीं कक्षा में थीं, तब उनकी एक फोटो किसी ने एडल्ट साइट पर डाल दी थी, जिसके पश्चात् उन्हें खुद के घरवालों ने भी सपोर्ट नहीं किया। उर्फी ने कहा कि, "जब यह हुआ तो मेरे लिए बहुत मुश्किल समय था, क्योंकि मुझे मेरे परिवार का कोई सपोर्ट नहीं था। उन्होंने मुझे ही ब्लेम किया। मुझे पोर्न स्टार तक कहा गया"।

उर्फी ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा, "मेरे पिता ने मुझे 2 वर्षों तक फिजिकली और मेंटली टॉर्चर किया। मुझे मेरा नाम तक याद नहीं था। लोग इतनी गंदी-गंदी गालियां देकर बुलाते थे। मुझे कुछ बोलने की स्वतंत्रता नहीं थी। मुझे 17 वर्षों तक यही बताया गया था कि लड़कियां बोल नहीं सकतीं। जो मर्द बोलेगा वही सही है। मुझे नहीं पता था कि मेरी कोई आवाज भी है। मैंने सुनी नहीं थी अपनी आवाज। जब मैंने अपना घर छोड़ा तो मुझे सर्वाइव करने में बहुत समय लगा। मगर अब मेरी पर्सनालिटी सामने आई है तथा अब मैं रुकने वाली नहीं हूं"। फिर उर्फी ने स्वयं को बोल्ड कहकर डिफाइन किया तथा कहा, "उर्फी ऐसी लड़की है, जो अपने दिमाग की करती है। मैं जो हूं मुंह पर हूं। पीठ पीछे कुछ नहीं बोलती। और मुझे इस पर गर्व है"।

हॉस्पिटल में एडमिट है राखी की माँ, इस गंभीर बीमारी से लड़ रही है जंग

साड़ी-सूट में नजर आने वाली सई का दिखा ऐसा अंदाज, देखकर हैरान हुए लोग

निया शर्मा की इस तस्वीर ने मचाया इंटरनेट पर बवाल, देखते ही फटी रह गई फैंस की आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -