निया शर्मा की इस तस्वीर ने मचाया इंटरनेट पर बवाल, देखते ही फटी रह गई फैंस की आँखे
निया शर्मा की इस तस्वीर ने मचाया इंटरनेट पर बवाल, देखते ही फटी रह गई फैंस की आँखे
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) की बोल्डनेस दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। सोशल मीडिया पर निया शर्मा निरंतर हॉटनेस का ऐसा तड़का लगा रही हैं कि तस्वीरें देखकर प्रशंसक बेकाबू हो रहे हैं। वहीं अब निया ने कैमरे के सामने ब्लैक मोनोकिनी पहनकर समंदर से बाहर निकलते हुए ऐसी तस्वीर साझा की है जो इंटरनेट का पारा बढ़ा रही है। इस तस्वीर में निया कैमरे के सामने अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं। निया शर्मा का ये लुक जिस जिसने भी देखा उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं।

वही इस तस्वीर में निया शर्मा (Nia Sharma) मोनोकिनी पहने समंदर से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में पीछे की तरफ जहां तक दिखाई दे रही है वहां तक समंदर नजर आ रहा है। जो निया शर्मा के लुक और फोटो को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है। इस तस्वीर को निया शर्मा (Nia Sharma) ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर साझा किया तो फोटो तेजी से वायरल होने लगी। इस तस्वीर में निया शर्मा ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने नजर आई। निया की ये मोनोकिनी इतनी ज्यादा डीपनेक है कि कैमरे में सब कुछ कैद हो गया। अपने लुक को पूरा करने के लिए निया शर्मा लाइट मेकअप में नजर आई। साथ ही बालों को ओपन किया तथा ब्लैक कलर के गॉगल्स लगाए दिखाई दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा ने इस हॉट लुक की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा किया। जिस पर टेलीविज़न अभिनेत्री मौनी रॉय ने फायर वाला आइकन शेयर किया। इसके साथ ही कई और प्रशंसक निरंतर फायर वाला आइकन शेयर करने लगे। आपको बता दें, निया शर्मा को पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना' सीरियल से प्राप्त हुई। 

रश्मि देसाई का ये वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने, दिल थामकर देंखे ये VIDEO

ब्लैक मोनोकिनी पहनकर अवनीत कौर ने लगाई स्विमिंग पूल में आग, दिल थामकर देंखे ये VIDEO

इंटरनेट पर छाया हिना खान का ये वीडियो, देखकर लोटपोट हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -