साड़ी-सूट में नजर आने वाली सई का दिखा ऐसा अंदाज, देखकर हैरान हुए लोग
साड़ी-सूट में नजर आने वाली सई का दिखा ऐसा अंदाज, देखकर हैरान हुए लोग
Share:

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में सई का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस आयशा सिंह (Ayesha Singh) की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है। इस सीरियल में आयशा ज्यादातर साड़ी और सूट में दिखाई देती हैं। इतना ही नहीं अपने चुलबुले अंदाज से प्रशंसकों के दिलों पर राज भी करती हैं। सई रियल लाइफ में बहुत ज्यादा बोल्ड हैं। इसका सबूत सई की नई तस्वीरें हैं जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। 

वही इन तस्वीरों में सई वेस्टर्न ऑउटफिट में अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। सई (Ayesha Singh) ने इंस्टाग्राम पर जो नई तस्वीरें शेयर की हैं वो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रही हैं। इन तस्वीरों में सई क्रीम कलर के कपड़े पर गोल्डन कलर के सीक्वेंस वर्क का वनपीस पहने दिखाई दी। आयशा सिंह ने इस वनपीस को पहनकर कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे किलर पोज दिए कि फोटोज सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रही हैं।

सई का ये ऑउटफिट नी-लेंथ का है। इसके साथ ही ये बहुत अधिक टाइट है। बेहद फिटिंग की होने के कारण इस ऑउटफिट में आयशा सिंह कैमरे के सामने अपने किलर लुक्स और दिलकश अदाओं का जादू चलाती हुई दिखाई दी। इस ड्रेस की स्लीव्स सई की ड्रेस से भी अधिक लंबी है जो उन्हें डिफरेंट लुक दे रही हैं। इन फोटोज को सई ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। कैप्शन में आयशा सिंह ने हॉर्ट वाला आइकन शेयर किया। इससे पहले भी सई सोशल मीडिया पर इस प्रकार की बोल्ड तस्वीरें शेयर कर हॉटनेस का तड़का लगा चुकी हैं। इन फोटोज में सई एक से बढ़कर एक किलर लुक्स में दिखाई दी। आयशा सिंह की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे है।

रश्मि देसाई का ये वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने, दिल थामकर देंखे ये VIDEO

ब्लैक मोनोकिनी पहनकर अवनीत कौर ने लगाई स्विमिंग पूल में आग, दिल थामकर देंखे ये VIDEO

इंटरनेट पर छाया हिना खान का ये वीडियो, देखकर लोटपोट हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -