हॉस्पिटल में एडमिट है राखी की माँ, इस गंभीर बीमारी से लड़ रही है जंग
हॉस्पिटल में एडमिट है राखी की माँ, इस गंभीर बीमारी से लड़ रही है जंग
Share:

अपने बबली और बेबाक नेचर को लेकर चर्चाओं में रहने वाली राखी सावंत इस वक्त बहुत तकलीफ में हैं। उनकी मां जया भेड़ा गंभीर बीमारी से लड़ रही है, जिसके चलते वह हॉस्पिटल में भर्ती हैं। मां की तबीयत को लेकर राखी बहुत चिंतित हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी है। वीडियो देखने के उपरांत राखी के फैंस भी काफी इमोशनल हो गए हैं और उनकी मां की अच्छी सेहत के लिए दुआएं करते हुए दिखाई दे रहे है।
 
इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर कर राखी सावंत ने इस बारें में कहा है कि रविवार रात वह बिग बॉस मराठी से बाहर आईं और आते ही उन्हें पता चला कि उनकी मां की तबीयत खराब हो गई है। एक्ट्रेस रोते हुए बोलती हैं, 'मम्मी अभी अस्पताल में हैं। उन्हें कैंसर है और ब्रेन ट्यूमर भी हो चुका है। आप प्लीज उनके लिए दुआ कीजिए। मेरी मम्मी को दुआ की जरूरत है।'

 

बता दें कि वीडियो में राखी ने किसी राजेश नाम के शख्स से वार्ता भी की है। उसने इस बारें में कहा है कि शरीर का बायां हिस्सा पैरलाइज हो गया है। हम उन्हें हॉस्पिटल लेकर आए तो स्कैन और MRI से पता चला कि ब्रेन ट्यूमर है। उन्हें कैंसर तो पहले ही था। वहीं, जब डॉक्टर से बात की तो पता लगा कि उनके फेफड़ों तक कैंसर फ़ैल चुका है। रिपोर्ट आना बाकी है, जिसके बाद ही पता लगेगा कि रेडीएशन थेरेपी कैसे और कितनी देना होगा। राखी के इस वीडियो को देख इंडस्ट्री से उनके दोस्तों से लेकर फैंस तक उनकी मां के लिए दुआएं मांगते नजर आ रहे हैं।

निया शर्मा की इस तस्वीर ने मचाया इंटरनेट पर बवाल, देखते ही फटी रह गई फैंस की आँखे

रश्मि देसाई का ये वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने, दिल थामकर देंखे ये VIDEO

ब्लैक मोनोकिनी पहनकर अवनीत कौर ने लगाई स्विमिंग पूल में आग, दिल थामकर देंखे ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -