उर्फी जावेद के नए लुक ने मचाया धमाल, देखते ही फ़टी रह गई लोगों की आँखे
उर्फी जावेद के नए लुक ने मचाया धमाल, देखते ही फ़टी रह गई लोगों की आँखे
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद का फैशन सेंस हमेशा से ख़बरों का विषय बना रहता है। उर्फी जावेद अपने कपड़ों से लोगों को ध्यान अपनी तरफ खींचने में सफल हो ही जाती हैं। वही अब हाल ही में उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपना नया लुक शेयर किया है, जिसे देखकर लोग बहुत हैरान हो रहे हैं। ये हसीना इस बार वेटरेस लुक में नजर आ रही है और प्रशंसक उनका ये लुक देखकर काफी हैरान हो रहे हैं।

उर्फी जावेद ने अपना हालिया लुक प्रशंसकों के साथ साझा किया है, जो तुरंत वायरल होने लगा है। उर्फी जावेद के इस वीडियो की बात करें तो पहले तो वो सफेद शर्ट और पैंट में नॉर्मल अंदाज में खड़ी होती हैं, जहां सब कुछ नॉर्मल सा लगता है। मगर जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है तो पल भर में ये साफ हो जाता है कि भला उर्फी कैसे एक सादे लुक में दिखाई दे सकती हैं। उर्फी ने अपने इस लुक में भी बोल्डनेस का तड़का लगाया है तथा लोगों को हैरान कर रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी का ऑउटफिट पीछे सा गायब है तथा वो शीशे में अपने फिगर को दिलचस्प तरीके से फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) का लुक हो और लोगों का कमेंट ना आए, ये भला कैसे हो सकता है। हर बार की भांति इस बार भी उर्फी जावेद का लुक वायरल हो रहा है तथा लोग उर्फी के लुक पर मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा पीछा तो देखो। वहीं दूसरे शख्स ने लिखा, जैसे ही टेलर को पता चला ये उर्फी के ड्रेस है तो उसने पीछा का कपड़ा ही नहीं लगाया। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

इस एक्टर को हुआ कैंसर, इलाज के लिए नहीं बचे पैसे

बिग बॉस 16 में ख़राब हुआ इस कंटेस्टेंट का गेम, ट्रॉफी जीतने की रेस से होंगे बाहर!

एक साथ नजर आएंगी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी, खुद एक्टर ने बताई शो की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -