एक साथ नजर आएंगी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी, खुद एक्टर ने बताई शो की कहानी
एक साथ नजर आएंगी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी, खुद एक्टर ने बताई शो की कहानी
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा (Karan Kundra)  इन दिनों खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं। बिग बॉस फेम करण कुंदा जल्द ही अपने नये शो तेरे इश्क में घायल से टेलीविज़न पर बेहतरीन वापसी करने वाले हैं। एक ग्रैंड इवेंट में शो को लॉन्च किया गया था। इस बीच करण कुंद्रा ने अपने शो को लेकर कई सारे किस्से शेयर किये हैं। हाल में करण कुंद्रा ने भी बताया कि, तेरे इश्क में घायल शो के बारे में उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश की प्रतिक्रिया कैसी थी।

करण कुंद्रा ने शो के बारे में चर्चा करते हुए ये एक सुपरनैचुरल टाइप का शो है। तेजस्वी भी ऐसे ही एक शो नागिन 6 का हिस्सा रही हैं। ऐसे में करण कुंद्रा के लिए तेजस्वी की सलाह जरूरी तो बनती है। करण ने कहा कि, जब उन्हें यह शो ऑफर हुआ था तो तेजस्वी भी वहां थी तथा उन्होंने इसके लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया दी थी।

अपने एक इंटरव्यू में करण कुंद्रा ने खुलासा किया कि, 'तेरे इश्क में घायल' शो की पहली कहानी सुनते समय तेजस्वी प्रकाश वहां मौजूद थीं। वह ममता मैम के साथ पहली नैरेशन मीटिंग के लिए वहां गई थीं। तब उन्होंने बोला कि, मैंने बहुत टीवी शोज किये हैं, और मुझे लगता है कि यह तुम्हारे के लिए बहुत अच्छा शो हो सकता है। इसलिए अच्छा है कि तुम ये शो करो' तो मैंने कहा ओके।।।ठीक है।" बता दें कि, 'तेरे इश्क में घायल' मकलर्स चैनल पर आरम्भ होने जा रहा है। ये एक सुपरनैचुरल शो है जिसमें करण कुंद्रा वैम्पायर के अवतार में दिखेंगे। तेजस्वी के नागिन अवतार के बाद अब प्रशंसकों को करण का वैम्पायर अवतार देखने को मिलेगा। करण के अतिरिक्त शो में टीवी अभिनेता गशमीर महाजनी और एक्ट्रेस रीम समीर शेख लीड रोल में दिखाई देंगे।

शहनाज गिल को देखते ही पैपराजी कहने लगे 'भाभी जी, एक्ट्रेस कुछ यूँ किया रिएक्ट

बिग बॉस 16 से बाहर आकर सुंबुल ने किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO! उर्फी को आया खतरनाक गुस्सा, हेयर ड्रेसर के मुंह पर दे मारा पानी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -