उर्फी जावेद के खिलाफ जारी हुआ फतवा, फैजान अंसारी बोले- 'मुस्लिम लड़की नंगी घूम रही है'
उर्फी जावेद के खिलाफ जारी हुआ फतवा, फैजान अंसारी बोले- 'मुस्लिम लड़की नंगी घूम रही है'
Share:

जानी मानी मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद आज एक जाना माना चेहरा बन चुकी हैं। अतरंगी कपड़ों में तस्वीरें और वीडियोज शेयर करने को लेकर उर्फी जावेद हमेशा ही ख़बरों में बनी रहती हैं। कपड़ों के कारण उर्फी को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। वहीं हाल ही में अभिनेता फैजान अंसारी ने उर्फी के खिलाफ फतवा जारी कर दिया है। बीते कुछ वक़्त से उर्फी जावेद के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे एक्टर फैजान अंसारी ने अब फतवा जारी कर दिया है।

वही सोशल मीडिया इन्फुएंसर फैजान अंसारी ने जुहू कब्रिस्तान में अर्जी दी है। फैजान अंसारी ने मीडिया के सामने बोला कि उर्फी जावेद के खिलाफ फतवा जारी किया जाए। उन्हें बेहद शर्म आती है जब कोई बोलता है कि मुस्लिम लड़की नंगी घूम रही है। अंसारी ने आगे कहा कि उर्फी ने इस्लाम का अपमान किया है। जब उनका इंतकाल होगा तो उन्हें कब्रिस्तान में जगह भी नहीं दी जाएगी।

मीडिया के सामने फैजान अंसारी ने आगे कहा, 'उर्फी जावेद जिस प्रकार के कपड़े पहनती हैं, उससे दुनियाभर के मुसलमानों की बदनामी हो रही है। वह यदि ये बोलती हैं कि वह इस्लाम को नहीं मानती हैं तो सबसे पहले अपना नाम बदले। हमें बहुत बुरा लगता है, जब कोई कहता है कि एक मुस्लिम लड़की इस प्रकार के कपड़े पहनती है'। अंसारी ने आगे बताया कि उन्होंने फतवा जारी करने के लिए दिल्ली के मौलाना एवं मुंबई के शहर काजी को भी शिकायत दी है। इसी के साथ फैजान ने बोला उर्फी अपना धर्म बदल लें। मगर साथ ही उसने ये भी कहा कि उन्होंने हर धर्म के लिहाज से भी तो सारी हदें पार कर दी हैं। फैजान ने कहा कि उर्फी तो वैसे भी कई बार अपने इंटरव्यू में बोल चुकी हैं कि वो तो स्वयं को मुस्लिम मानती ही नहीं हैं। 

इस मशहूर एक्ट्रेस की एक गलती ने बर्बाद कर दिया था पूरा करियर

अब एकदम कम दाम में कमरा मन जाएगा सिनेमा हॉल, जानिए कैसे

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई Naagin फेम एक्ट्रेस! नई फोटो ने उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -