अब एकदम कम दाम में कमरा मन जाएगा सिनेमा हॉल, जानिए कैसे
अब एकदम कम दाम में कमरा मन जाएगा सिनेमा हॉल, जानिए कैसे
Share:

TCL ने बीते कुछ वर्षों में इंडियन TV मार्केट में अपने कई टीवी को लॉन्च कर दिया है. ब्रांड का लेटेस्ट हाई एंड लॉन्च C11G स्मार्ट TV है इसमें 4K रिजॉल्यूशन, क्वांटम डॉट मैट्रिक्स तकनीक और 144Hz की सुपर हाई रिफ्रेश रेट है जो इसे गेमिंग के लिए एकदम सही बनाती है. अब ब्रांड ने इंडिया में तीन बजट रेंज के स्मार्ट TV  को लॉन्च कर दिया है. ये TCL S5400, TCL S5400A और TCL S5403A हैं इसमें बेजल-लेस डिजाइन, डॉल्बी ऑडियो वाले 24W स्पीकर, 16 जीबी तक स्टोरेज और नवीनतम एंड्रॉइड TV इंटरफेस है.  

TCL 32-inch S5400 Smart टीवी: TCL S5400 से शुरू करते हुए, स्मार्ट TV में 32 इंच की फुल HD स्क्रीन है जो HDR 10 को सपोर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि यह लेटेस्ट GOOGLE TV इंटरफेस के साथ आता है. यह Google वॉचलिस्ट तक भी पहुंच प्रदान करता है, जहां यूजर अपनी पसंदीदा कंटेंट को OTT ऐप्स से जोड़ पाएंगे. आप उपरांत में जो शो या फिल्में देखना चाहते हैं, उन पर नज़र रखने का यह एक बेहद सुविधाजनक तरीका .

अन्य फीचर्स में बिल्ट-इन क्रोमकास्ट है, जो यूजर्स को किसी भी डिवाइस से TV पर विचार, संगीत और ऐप्स कास्ट करने की अनुमति देती है. आपको Google किड्स मोड की भी सुविधा भी प्रदान की जा रही है, जो यह सुनिश्चित करता है कि बच्चों को केवल फिल्टर की गई कंटेंट तक ही पहुंच प्राप्त हो, जिसे उपभोग के लिए सुरक्षित चिह्नित भी किया जा चुका है.

TCL 32-inch S5400A And TCL S5403A Smart टीवी: TCL S5400A/S5400A में 32 इंच की HD रेडी स्क्रीन है जो HDR 10 और नवीनतम एंड्रॉइड टीवी 11 ऑपरेटिंग सिस्टम का समर्थन भी कर रही है जो 7,000 से अधिक ऐप्स और 700,000 मूवी के विशाल चयन की पेशकश करती है और सभी को एक ही स्थान पर दिखाती है. 

कितनी है कीमत: TCL 32-inch S5400 स्मार्ट टीवी 15,990 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है. 32-inch S5400A का मूल्य 13,490 रुपये है. ये टेलीविज़न Amazon.in, Flipkart और ऑफलाइन रिटेल और ब्रांड स्टोर्स पर बिक्री के लिए पेश कर दिया गया है.

नेत्रहीनों के लिए और भी आसान होगी धार्मिक स्थलों की यात्रा, BTECH की छात्राओं ने बनाई अनोखी चीज

आधार कार्ड धारकों की दोस्त बनी ये खास चीज, पालक झपकते ही कर देती है सारे काम

आखिर क्यों लगी CHATGPT पर रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -