शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई Naagin फेम एक्ट्रेस! नई फोटो ने उड़ाए फैंस के होश
शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई Naagin फेम एक्ट्रेस! नई फोटो ने उड़ाए फैंस के होश
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee), जिन्हें आप 'नागिन' (Naagin) और ये हैं मोहब्बतें (Ye Hai Mohabbatein) जैसे शोज में देख चुके हैं, अपनी निजी जिंदगी के कारण आजकल ख़बरों में हैं। कुछ महीने पहले सगाई और जल्द शादी करने वाली इस हसीना को लेकर कई प्रशंसकों का मानना है कि वो शादी करने से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई हैं!

नागिन सीजन 5 में अहम किरदार निभाने वाली अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं। कृष्णा, जो जल्द शादी करने वाली हैं, इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटो के लिए जमकर ट्रोल हो रही हैं। कृष्णा मुखर्जी ने इस तस्वीर में सिल्वर कलर की बेहद शॉर्ट और बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है तथा इसमें उनका पेट काफी ज्यादा नजर आ रहा है।

वही कई नेटिजेन्स ने उनकी तस्वीर के नीचे कमेंट किया है कि उन्हें लग रहा है कि कृष्णा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई हैं तथा ये उनका बेबी बंप है, जो दिखाई दे रहा है! फिलहाल इसपर कृष्णा की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बता दें कि कृष्णा मुखर्जी ने सितंबर, 2022 में अपने नेवी ऑफिसर बॉयफ्रेंड, चिराग बाटलीवाला (Chirag Batliwala) से चोरी-छुपे सगाई कर ली थी। कृष्णा एवं चिराग ने मनाली में, एक खूबसूरत रिजॉर्ट में अपने परिवार वालों एवं दोस्तों के बीच एक दूसरे को अंगूठियां पहनाई थीं तथा अब जल्द ये कपल शादी भी करने वाला है। 

जेठालाल को सताई दयाबेन की याद, खुद बयां किया दर्द

स्किन टाइट ड्रेस पहने नजर आई तेजस्वी प्रकाश, देखकर फैंस हुए बेकाबू

'तारक मेहता...' शो छोड़ने वाले एक्टर्स को नहीं मिली फीस, अब प्रोड्यूसर ने बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -