उर्फी ने कर डाली हदें पार, नया लुक देख चकराया फैंस का सिर
उर्फी ने कर डाली हदें पार, नया लुक देख चकराया फैंस का सिर
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद भले ही अपने अभिनय का जादू दर्शकों पर न चला पाया हों, मगर उनका फैशन सेंस देखकर अच्छे-अच्छों का सिर चकरा जाता है। उर्फी जावेद कब, क्या और किस चीज की बनी ड्रेस पहन ले, ये अनुमान तो दुनिया में कोई भी नहीं लगा सकता है। अब उर्फी जावेद ने एक ऐसी ड्रेस बनाई है, जिसे देख आप अपना माथा पकड़ लेंगे। उर्फी जावेद ने बर्बाद हो रहे है कोल्ड ड्रिंक कैन की कैप को ड्रेस बना दिया है।

वही कोल्ड ड्रिंक कैन की कैप जिस पर आप ध्यान भी नहीं देते हैं तथा उर्फी ने उसे ही अपने फैशन का हिस्सा बना लिया। उर्फी जावेद ने कोल्ड ड्रिंक कैन की कैप का टॉप बनाया है, जिसका वीडियो उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर फिर से ख़बरों में आ गई। ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वीडियो में देखा जा सकता है कि, उर्फी जावेद पहले कैन से कोल्ड ड्रिंक पी रही होती हैं। जैसे ही वह कैन का ढक्कन हटाती हैं तथा उन्हें इससे ऑउटफिट बनाने का आइडिया आता है तथा फिर उर्फी जावेद ने ढक्कन से एक टॉप बनाया तथा उसे फ्लॉन्ट किया। उर्फी जावेद ने ढक्कन से बने क्रॉप टॉप को ब्लैक ब्रालेट और जींस के साथ स्टाइल किया है। अपने लुक को उर्फी जावेद ने हाई स्लीक बन से पूरा किया है। मिनिमल मेकअप के साथ उन्होंने ऑरेंज लिप शेड से स्वयं को स्टनिंग लुक दिया है। वही ऐसा पहली बार नहीं है, जब उर्फी जावेद ने अजीबोगरीब ऑउटफिट से लाइमलाइट लूटी हो। इससे पहले उर्फी जावेद सिम कार्ड, मोबाइल फोन, साइकिल की चेन, टेप, गुलाब के फूल, सेफ्टी पिन, कांच के टुकड़े से बने ऑउटफिट भी बना चुकी हैं। इसके कारण उन्हें लोकप्रियता तो मिलती है, मगर वह ट्रोल भी हो जाती हैं।

बदली इंडियन आइडल कंटेस्टेंट की किस्मत, बॉलीवुड फिल्म में मिला काम करने का मौका

'मां बहन को गाली मिल रही है', इन कंटेस्टेंट पर भड़का सलमान खान का गुस्सा

सुंबुल तौकीर खान के लिए फाहमान खान ने भेजा खास मेसेज, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -