'मां बहन को गाली मिल रही है', इन कंटेस्टेंट पर भड़का सलमान खान का गुस्सा
'मां बहन को गाली मिल रही है', इन कंटेस्टेंट पर भड़का सलमान खान का गुस्सा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो इस सप्ताह घर में एमसी स्टैन और भनोट के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली। दोनों के बीच मुद्दा इतना बढ़ गया कि एमसी स्टैन ने शालीन को धमकी भी दी। तत्पश्चात, शालीन के परिवार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट के माध्यम से परिवार ने बताया कि उन्हें फोन करके धमकाया जा रहा। यहां तक कि उन्होंने शो पर भी सवाल उठाए। वहीं अब वीकेंड का वार पर मुद्दे को सलमान खान का पारा हाई होते देखा जाएगा। 

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान हर किसी की अच्छाई और बुराई का जिक्र करते नजर आते हैं। पहले वो प्रतियोगी को प्यार से समझाने का प्रयास करते हैं। फिर भी अगर वो ना सुधरें, तो उनकी क्लास लगाने से नहीं चूकते हैं। शालीन भनोट और एमसी स्टैन को भी सलमान खान कई बार प्यार से समझा चुके हैं। पर इस सप्ताह शालीन और स्टैन के बीच हुई लड़ाई ने सलमान को गुस्से में ला दिया। वीकेंड का वार का प्रोमो आउट हो चुका है। प्रोमो में सलमान, शालीन और स्टैन पर भड़कते नजर आ रहे हैं। सलमान खान दोनों से बात करते हुए बोलते हैं, 'आप दोनों की हरकतों के कारण आपकी मां और बहनों को क्यों गाली पड़ रही हैं। मैं आपको फिल इन द ब्लैंक्स देता हूं। होशियारी मत... शालीन कहते हैं कि 'सॉरी सर'। सलमान भड़कते हुए कहते हैं कि 'नहीं... नहीं... ये फिट नहीं होता है।'

तत्पश्चात, वो एमसी स्टैन पर आते हैं, 'स्टैन इसकी डैश मैं... स्टैन बोलते हैं कि सॉरी सर। आज के बाद नहीं देना होगा।' सलमान जवाब में बोलते हैं, 'दे मेरो को लाइन दे।' प्रोमो में सलमान खान का गुस्सा देख कर लग रहा है कि वीकेंड पर वो शालीन और स्टैन दोनों की जमकर फटकार लगाने वाले हैं। देखना होगा कि सलमान की डांट का दोनों प्रतियोगी पर कितना प्रभाव होता है। इस सप्ताह अंकित गुप्ता के घर से बेघर होने की खबर है। अंकित को घर से बाहर करने का फैसला जनता ने नहीं, बल्कि हाउसमेट्स ने किया है। सोशल मीडिया पर ख़बरें है कि शो में कम योगदान के चलते सभी ने अंकित को बाहर करने का फैसला लिया। 

सुंबुल तौकीर खान के लिए फाहमान खान ने भेजा खास मेसेज, वायरल हुआ VIDEO

इस एक वजह के चलते अपने सीनियर्स से बहुत मार खाते थे अमिताभ बच्चन, खुद शेयर किया किस्सा

शराब ने कर दिया था 'बिग बॉस' को बर्बाद, बीमारी में बाल-बाल बची जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -