Share:
सुंबुल तौकीर खान के लिए फाहमान खान ने भेजा खास मेसेज, वायरल हुआ VIDEO
सुंबुल तौकीर खान के लिए फाहमान खान ने भेजा खास मेसेज, वायरल हुआ VIDEO

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान बिग बॉस 16 की सबसे अधिक ख़बरों में रहने वाली प्रतियोगियों में से एक हैं। शो में भले ही वह कम एक्टिव हो, मगर शो के बाहर प्रशंसक उनको लेकर खूब डिस्कशन करते हैं। अब सुंबुल के दोस्त फाहमान खान ने एक्ट्रेस को लेकर एक मैसेज दिया है। 

दरअसल, हाल ही में फाहमान को स्पॉट किया गया तथा इस के चलते उनसे पूछा गया कि वह इस सीजन के फाइनल में किसे टॉप 3 में मानते हैं। तो इस पर फाहमान ने कहा, 'शिव ठाकरे, सुंबुल एवं प्रियंका चाहर चौधरी।' फिर फाहमान से सुंबुल को लेकर कुछ बोलने को कहा तो उन्होंने कहा, 'आग लगा रही है आग'। तत्पश्चात, फाहमान फ्लाइंग किस देते हैं सुंबुल के लिए। प्रशंसकों को फाहमान के ये दोनों वीडियोज बहुत पसंद आ रहे हैं।

बता दें कि सुंबुल और फाहमान एक-दूसरे के काफी करीब हैं। दोनों साथ में शो इमली में दिखाई दे रहे थे। शो में दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ने प्रशंसकों को दीवाना बना दिया था। इस शो के पश्चात् ही सुंबुल सीधा बिग बॉस में आ गईं एवं फिलहाल फाहमान दूसरा शो कर रहे हैं जिसका नाम है धर्म पत्नी। इस शो के प्रमोशन के लिए ही फाहमान कुछ दिनों पहले बिग बॉस में आए थे तथा 1 दिन घर में भी रहे थे। फाहमान को देखकर सुंबुल काफी खुश हुई थीं। वैसे बता दें कि दोनों के बीच के बॉन्ड को देखकर कई बार लोगों को लगा कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। खैर अब तक तो दोनों ने एख-दूसरे को दोस्त ही बताया है।

इस एक वजह के चलते अपने सीनियर्स से बहुत मार खाते थे अमिताभ बच्चन, खुद शेयर किया किस्सा

शराब ने कर दिया था 'बिग बॉस' को बर्बाद, बीमारी में बाल-बाल बची जान

अब कहा है 'बिकिनी किलर' चार्ल्स की पत्नी? बिग बॉस में आ चुकी है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -