बदली इंडियन आइडल कंटेस्टेंट की किस्मत, बॉलीवुड फिल्म में मिला काम करने का मौका
बदली इंडियन आइडल कंटेस्टेंट की किस्मत, बॉलीवुड फिल्म में मिला काम करने का मौका
Share:

टीवी के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल प्रतियोगी की गायिकी सुनने के पश्चात् आप भी यही कहेंगे। वो गायक जिसकी गायिकी ने बड़े बड़े स्टार्स को उनका मुरीद बना दिया है। अब उसकी किस्मत बदलने वाली है। यहां बात हो रही है इंडियन आइडल 13 के मोस्ट ट्रेंडिंग सिंगर ऋषि सिंह की। 

इंडियन आइडल का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें ऋषि सिंह की आवाज का जादू सुनने के पश्चात् फिल्मनिर्माता अब्बास मस्तान ने उन्हें अपनी फिल्म में साइन कर लिया है। शो में ऋषि सिंह ने फिल्म रेस का एवरग्रीन हिट गाना पहली नजर।।। गाया। बस फिर क्या था, अब्बास-मस्तान ने ऋषि सिंह को अपनी फिल्म के लिए साइन कर लिया। वास्तव में ऋषि की इस बेहतरीन परफॉर्मेंस ने समां ही बांध दिया। प्रोमो में दिखाया गया है जैसे ही ऋषि गाना आरम्भ करते हैं हिमेश रेशमिया हूटिंग करने लगते हैं। विशाल डडलानी उन्हें चियरअप करते हैं। वहां उपस्थित बाकी प्रतियोगी झूमते नजर आते हैं।

वही अब्बास मस्तान, ऋषि सिंह की जादुई गायिकी को बहुत एंजॉय करते हैं। फिर फिल्मनिर्माता स्टेज पर आते हैं एवं बोलते हैं- हम लोग एक पिक्चर के लिए इन्हें साइन करते हैं। ऋषि सिंह को ये बड़ा ऑफर देकर वे गायक को गले से लगा लेते हैं। ये प्रोमो वीडियो देखने के बाद प्रशंसक ऋषि के लिए काफी खुश हो रहे हैं। वे ऋषि को इंडियन आइ़डल सीजन 13 का विनर बता रहे हैं। ऋषि की बेहतरीन परफॉर्मेंस का हर सप्ताह प्रशंसकों को इंतजार रहता है। इंडियन आइडल का अब्बास मस्तान स्पेशल एपिसोड इस वीकेंड दिखाया जाएगा। इस वीकेंड नए वर्ष के अवसर पर शो की सक्सेस पार्टी भी रखी गई है। जहां म्यूजिक जगत के नामी स्टार्स आकर शो को ग्रेस करेंगे। ऋषि की बात करें तो वे इंडियन आइडल 13 के सबसे मजबूत गायक हैं। 

'मां बहन को गाली मिल रही है', इन कंटेस्टेंट पर भड़का सलमान खान का गुस्सा

सुंबुल तौकीर खान के लिए फाहमान खान ने भेजा खास मेसेज, वायरल हुआ VIDEO

इस एक वजह के चलते अपने सीनियर्स से बहुत मार खाते थे अमिताभ बच्चन, खुद शेयर किया किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -