एक बार फिर उर्फी जावेद की ड्रेस देख लोग हुए हैरान, वायरल हुआ VIDEO
एक बार फिर उर्फी जावेद की ड्रेस देख लोग हुए हैरान, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद के फैशन की आती है, तो भरोसा मानिए वह हर किसी को पीछे कर देती हैं। किसे पता था कि साइकिल की चैन, कोल्ड ड्रिंक की कैन, नाखून एवं बालों की ड्रेस बनाई जा सकती हैं। हालांकि, उर्फी जावेद ने वाकई हर किसी को अपने आउटफिट्स से चौंका दिया है। हाल ही में, एक बार फिर उर्फी ने एक अनोखी ड्रेस बनाई है।

वही अब उर्फी क्लोथ पिन की ड्रेस पहने नजर आई। उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह क्लोथ पिन ऑउटफिट में अपनी ग्लैमरस अदाएं बिखेरती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंने क्लोथ पिन से वन पीस ड्रेस बनाई, जिसमें वह बहुत सुंदर लग रही थीं। अपने इस लुक को उर्फी जावेद ने हाई हील्स, हाई पोनीटेल और ग्लॉसी मेकअप से पूरा किया। दूर से देखने पर कोई नहीं कहेगा कि ये क्लोथ पिन से बनी ड्रेस है। खैर, स्वयं अपनी ड्रेसेस पर कैप्शन बनाती हैं, मगर इस बार उन्होंने प्रशंसकों से सजेशन मांगा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा, “कुछ फनी कैप्शन ही बता दो।” उर्फी की बात मानकर सभी उन्हें अपने-अपने अंदाज में जबरदस्त कैप्शन बता रहे हैं। इससे पहले उर्फी जावेद ने डस्टबिन बैग से ऑउटफिट बनाया था। वह ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी डस्टबिन बैग से बने ऑउटफिट में नजर आई थीं। उन्होंने दोबारा अपना लुक रिक्रिएट किया था। उर्फी जावेद के इस लुक की प्रशंसकों ने जमकर सराहना की थी। उर्फी को हमेशा अपने फैशन के चलते मिली-जुली प्रतिक्रिया मिलती है। 

पोल डांस कर ट्रोल हुईं निया शर्मा, जानिए क्यों?

करण कुंद्रा ने बीच में रोकी प्रेस कॉन्फ्रेंस, वजह ने जीता फैंस का दिल

राखी सावंत के एक्स हसबैंड को मिली मारने की धमकी, बोले- 'मैं इतना शरीफ हूं कि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -