राखी सावंत के एक्स हसबैंड को मिली मारने की धमकी, बोले- 'मैं इतना शरीफ हूं कि...'
राखी सावंत के एक्स हसबैंड को मिली मारने की धमकी, बोले- 'मैं इतना शरीफ हूं कि...'
Share:

इन दिनों मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत अपनी शादी के कारण खबरों में बनी हुई हैं। कभी आदिल द्वारा तो कभी राखी की ओर से आए दिन नए-नए दावे किए जा रहे हैं। राखी ने आदिल पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं, राखी सावंत ने आदिल के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई है। वहीं, अब आदिल की गिरफ्तारी के बीच, राखी सावंत के पूर्व पति रितेश खुलकर सामने आए हैं।  

अपने एक इंटरव्यू में रितेश ने कहा, "राखी को बोलना पड़ेगा। मुझे पता है कि वह किस प्रकार के किचड़ में फंस गई है। इसलिए मुझे उसकी फिक्र भी हो रही है। मगर, उसे सामने आना पड़ेगा। उसके बाद ही मैं या कोई और कुछ बोल पाएगा। मैं आपको बता दूं, राखी गलत नहीं है। ये बात और है कि मैं आदिल को नहीं जानता हूं। मगर, जब मैंने उसके बारे में पता करने का प्रयास किया था तब उसने मुझे धमकी दी थी। उसने कहा था कि वह बिहार आकर मुझे मारेगा। मैंने कहा, ठीक है आ जाओ। हालांकि, उसकी इतनी हिम्मत नहीं है कि वह बिहार आकर मुझे मारे और न ही मैं इतना शरीफ हूं कि उसको बर्दाश्त करूं।"

आपको बता दें, राखी ने वर्ष 2019 में एक निजी कार्यक्रम के चलते रितेश से शादी की थी। हालांकि, राखी से शादी करने से पहले रितेश किसी और लड़की से शादी कर चुका था। इस बात का खुलासा स्वयं राखी ने बिग बॉस के 14वे सीजन में किया था। दोनों की शादी में भी कई प्रकार के उतार-चढ़ाव आए थे। हालांकि, आरोप- प्रत्यारोप के पश्चात दोनों ने बीते वर्ष तलाक ले लिया था।

'छिन गया घर, ठप्प हुआ बिजनेस', करण टैकर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

उर्फी जावेद फैला रही है 'विला वाला प्यार'

'आदिल ने बनाए मेरे न्यूड वीडियोज और...', राखी सावंत ने किया हैरतंअगेज खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -