केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा और पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी हुए कोरोना का शिकार
केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा और पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी हुए कोरोना का शिकार
Share:

केंद्रीय रसायन और उर्वरक मंत्री डीवी सदानंद गौड़ा ने गुरुवार को कर्नाटक के रहने वालों को सूचित किया कि उन्होंने उपन्यास कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उन्होंने सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए उन सभी लोगों को सलाह दी जो हाल के दिनों में उनके संपर्क में थे। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सदानंद गौड़ा ने एक ट्वीट में कहा, “कोविड-19 के शुरुआती लक्षणों के बाद, मैंने खुद का परीक्षण किया और रिपोर्ट सकारात्मक आई। मैंने खुद को अलग कर लिया है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि जो मेरे संपर्क में आए हैं वे सावधान रहें और प्रोटोकॉल का पालन करें और सुरक्षित रहें।"

कर्नाटक सहित पूरे देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। महामारी की शुरुआत के बाद से उनके कई मंत्री सहयोगियों और संसद के सदस्यों और संबंधित राज्य विधानसभाओं के सदस्यों ने गृह मंत्री अमित शाह सहित संक्रमण को भी अनुबंधित किया है। बुधवार को, वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व रक्षा मंत्री ए.के. एंटनीस ने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। उनके बेटे अनिल के एंटनी ने फेसबुक पर खबर की पुष्टि की और कहा कि कांग्रेस नेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

केंद्र सरकार पूरी आबादी का टीकाकरण करने के बारे में आश्वस्त है कि कई टीके अगले साल बाजार में आने वाले हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने गुरुवार को कहा कि स्वास्थ्य कर्मियों और 65 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को प्राथमिकता पर कोरोना वायरस वायरस का टीका दिया जाएगा। महामारी के लिए सकारात्मक परीक्षण करने के लिए श्री सुरेश अंगड़ी के बाद गौड़ा कर्नाटक के दूसरे केंद्रीय मंत्री हैं।

दुनिया को है मजबूत वैश्विक आपूर्ति श्रृंखलाओं की जरूरत: राष्ट्रपति रामाफोसा

रूसी टोलाबिक ज्वालामुखी परिदृश्य से मिला नया खनिज

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हफ़ीज़ सईद को 10 साल की जेल, पाक अदालत ने सुनाई सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -