अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हुई कार, 4 की मौत 2 घायल
अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हुई कार, 4 की मौत 2 घायल
Share:

रीवा। जिले के लालगांव इलाके में पर्यटकों से भरी अनियंत्रित कार पलट गई। अनियंत्रित कार पलटने से चार लोगों की मौत हो गई वही दो लोग गंभीर रूप घायल हुए हैं। मौके पर मौजूद लोगो ने घटना की सुचना पुलिस को दी। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्मॉर्टम के लिए भेजा साथ ही घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।    

पुलिस के मुताबिक पर्यटक उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के रहने वाले हैं वह क्योटी जलप्रपात घूमने आए थे।​​​ इनमें से​​​​ शिवम केशरवानी की मौके पर ही मौत हो गई । बाकी 5 लोगों को सिरमौर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रीवा के संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान डॉक्टर ने पंकज जायसवाल, मनीष जायसवाल और सत्यजीत चटर्जी को मृत घोषित कर दिया।

बताया गया की प्रयागराज निवासी 11 लोग दो कारों में सवार होकर नेशनल हाईवे 30 के रास्ते शाम को रीवा जिले में दाखिल हुए। दोनों कारें आगे-पीछे चल रही थी। इसी दौरान लालगांव के पास देवास मोड़ पर पहली कार अनियंत्रित होकर पलट गई। पीछे आ रही गाड़ी में सवार लोगों ने राहगीरों की मदद से दुर्घटनाग्रस्त कार से घायलों को निकाला। पुलिस ने शव का पोस्मॉर्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जाँच में जुट गई है।

पत्नी के सामने ही माधुरी दीक्षित को लेकर गोविंदा ने कह डाली ऐसी बात, सब रह गए दंग

रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक ने बाइक पर सवार 3 लोगो को मारी टक्कर, 1 की मौत 2 घायल

AIMIM नेता की दिग्विजय सिंह से मांग- 'कांग्रेस दफ्तर में हो बकरे की कुर्बानी'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -