पत्नी के सामने ही माधुरी दीक्षित को लेकर गोविंदा ने कह डाली ऐसी बात, सब रह गए दंग
पत्नी के सामने ही माधुरी दीक्षित को लेकर गोविंदा ने कह डाली ऐसी बात, सब रह गए दंग
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता गोविंदा (GOVINDA) के तो कई फैन हैं लेकिन, सवाल यह उठता है कि वह किसके प्रशंसक हैं? बता दें, गोविंदा ने हमेशा बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित को ही अपना पसंदीदा बताया है। इस बार भी उन्होंने इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित की तारीफों के पुल बांध दिए। उन्होंने, प्रशंसा करते-करते ऐसा कुछ बोल गए जिसे सुनकर सब दंग रह गए। उन्होंने अपनी पत्नी सुनीता के सामने कहा, यदि शादीशुदा नहीं होता तो पक्का माधुरी जी पर डोरे डालते।

अपने एक इंटरव्यू में जब गोविंदा ने माधुरी के साथ इश्क फरमाने की बात कही तक उनकी पत्नी सुनीता से जवाब मांगा गया। सुनीता ने गोविंदा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'यदि शादी ही नहीं हुई होती तो मैं उस समय उन्हें नहीं जानती भी नहीं।" सुनीता का जवाब सुन गोविंद हंस पड़े तथा फिर अन्य सवालों के जवाब देने लगे। वही इस इंटरव्यू के चलते, गोविंदा से उनकी पसंदीदा परफॉर्मेंस के बारे में पूछा गया। उन्होंने जवाब में 'हसीना मान जाएगी' का नाम लिया।

गोविंदा ने बोला, "हसीना मान जाएगी मेरा में मैंने अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दी थी तथा मुझे ये पसंद इसलिए है क्योंकि मुझे इस फिल्म में अच्छा रोल नहीं मिला था। जो किरदार मुझे दिया गया था, वह पहले से स्क्रिप्ट में नहीं था बल्कि सेट पर तैयार हुआ था।" बता दें, हसीना मान जाएगी वर्ष 1999 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में गोविंदा के साथ संजय दत्त, करिश्मा कपूर और कादर खान जैसे अन्य स्टार्स थे। 

फीमेल प्लैजर पर काजोल ने कह डाली ये बात

अक्षय कुमार के कारण हुई थी असिन की शादी, जानिए पूरा किस्सा

तलाक ले रही है एक्ट्रेस असिन, फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -