AIMIM नेता की दिग्विजय सिंह से मांग- 'कांग्रेस दफ्तर में हो बकरे की कुर्बानी'
AIMIM नेता की दिग्विजय सिंह से मांग- 'कांग्रेस दफ्तर में हो बकरे की कुर्बानी'
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में AIMIM ने ईद पर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में बकरे की कुर्बानी तथा नमाज पढ़ने की अनुमति मांगी है। इसको लेकर दिग्विजय सिंह को पत्र लिखा गया है। AIMIM ने PCC दफ्तर में कुर्बानी के लिए बकरा भी तैयार रखा है। AIMIM नेता तौकीर निज़ामी ने दिग्विजय सिंह को पत्र में लिखा है कि कांग्रेस ने मोहब्बत की दुकान खोली है केवल हिंदुत्व के एजेंडे के लिए, यदि PCC दफ्तर में हनुमान चालीसा पाठ हो सकता है तो हमारी ईद की नमाज़ क्यों नहीं हो सकती? हमें हनुमान चालीसा पाठ से ऐतराज नहीं मगर सभी धर्मों की धार्मिक मान्यताओं का भी ख्याल रखा जाना चाहिए। पत्र में लिखा गया है ''मोहब्बत की दुकान मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी ऑफिस पर मजलिस भोपाल करेंगी, कुर्बानी और ईद की विशेष नमाज भी अदा की अनुमति दी जाए।" 

ऑल इंडिया मजलिस-ए-एतेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के सचिव पीरजादा तौकीर निजामी ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह से मांग की है कि राहुल गांधी जी ने पूरे देश में नफरत को समाप्त करने के लिए अभी नई-नई मोहब्बत की खोली दुकान है तथा मध्य प्रदेश की कांग्रेस हार्ड-हिंदुत्व पर चल रही है। एक धर्म विशेष के आयोजन PCC दफ्तर में हो रहे हैं। PCC दफ्तर को कभी भगवामय कर देते हैं, PCC दफ्तर में कभी देवी-देवताओं की मूर्ति बिठाई जाती है, कभी हनुमान चालीसा का पाठ किया जाता है।

आगे उन्होंने कहा है कि ऐसा आप बिल्कुल करें, हमको कोई ऐतराज नहीं है मगर मुस्लिम समाज को वोट के नाम पर इमोशनल ब्लैकमेल करना बंद कर दीजिए। कांग्रेस जब सेक्युलर होने की बात करती है तथा सभी धर्मों की पार्टी होने की बात करती है तो फिर दलित, मुस्लिम एवं आदिवासी के जो त्योहार हैं, उसमें पक्षपात क्यों कर रही है, वोट तो आपको इन समाजों के हंड्रेड परसेंट चाहिए मगर काम आप संघ और भाजपा के इशारे पर कर रहे हो। आगे उन्होंने कहा है कि वाकई में आप (कांग्रेस) सेक्युलर हो तथा राहुल गांधी की बात मानते हों तो PCC दफ्तर आपकी मोहब्बत की दुकान है उस पर मुस्लिम समाज के इस त्यौहार पर कुर्बानी करने और विशेष नमाज अदा करने की अनुमति दें।

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार का बड़ा ऐलान, इन लोगों को मिलेगा फायदा

UCC पर मोदी सरकार को मिला बड़ा समर्थन, AAP ने कहा- 'समान नागरिक संहिता होना चाहिए...'

पीएम मोदी के गारंटी वाले बयान पर बोले कमलनाथ- 'उन्होंने कांग्रेस का नाम नहीं लिया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -